Wednesday, August 17, 2022
उत्तर प्रदेशGhazipurगाजीपुर। सर कलम कर देने की मिली धमकी चर्चित यूट्यूबर ब्रज भूषण...

गाजीपुर। सर कलम कर देने की मिली धमकी चर्चित यूट्यूबर ब्रज भूषण दूबे को। आदित्यनाथ योगी एवं उत्तर प्रदेश के डीजीपी को भेजा पूरा मामला! प्रभावी कार्यवाही की मांग।

पत्रकार राहुल पटेल


गाजीपुर के चर्चित यूट्यूबर और 180 देशों में चैनल के माध्यम से अपनी पहचान बनाने वाले ब्रज भूषण दूबे का सिर कलम करने की धमकी उनके वीडियो पर कमेंट करके किसी साकिब अहमद नाम के व्यक्ति ने दिया है।
मामला गुरुवार का है जैसे ही ब्रज भूषण दूबे ने अपने यूट्यूब चैनल Braj Bhushan Markandey पर एक पोस्ट इस आशय का डाला कि राजस्थान के उदयपुर कांड के आरोपियों के संबंध पाकिस्तान से हैं उन्होंने राजस्थान के डीजीपी का हवाला देते हुए यह वीडियो जैसे ही डाला कुछ देर बाद साकिब अहमद नाम की आईडी से उन्हें दोपहर 132 पर यह मैसेज आया कि (इंशा अल्लाह तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्दी ही देख लेना)
मैसेज करने के कुछ देर बाद ही इसे डिलीट कर दिया गया।
श्री दुबे के सहयोगियों ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और बृहस्पतिवार की रात श्री दुबे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी प्रदेश के डीजीपी वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक इत्यादि को पूरा मैसेज संलग्न करते हुए ट्वीट किया और जांच करा कर प्रभावी कार्यवाही की मांग किया।
बताते चलें कभी ज्येसष्ट ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत सदस्य रहे तथा विधानसभा तथा लोकसभा प्रतिभाग करने वाले ब्रज भूषण दूबे वर्तमान में पूर्वांचल के चर्चित यूट्यूब पर हैं।
जिन्होंने लगभग डेढ़ मिलियन सब्सक्राइब अर्जित करते हुए 180 देशों में अपनी पहचान बनाई है।
प्रदूषण टू बने भारत सरकार से मांग थी हाईवे सोशल साइट पर आने वाले सभी प्रतिभागियों का वेरिफिकेशन कराए।
ओरिजिनल आई डी के आधार पर ही उनका अकाउंट खुले तथा चेहरे से उनका सत्यापन हो जिससे कि साइबर अपराधों में कमी आए। विश्व के कई देशों ने इस पर कड़े नियम भी बनाए हैं।
भवदीय-ब्रज भूषण दुबे।
ग्राम व पोस्ट यूसुफपुर थाना-शादियाबाद जनपद गाजीपुर, उत्तर प्रदेश संपर्क सूत्र-7754995258

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This