Sunday, October 2, 2022
उत्तर प्रदेशGhazipurगाजीपुर के ने एसपी होंगे प्रमोद बोत्रे

गाजीपुर के ने एसपी होंगे प्रमोद बोत्रे

गाजीपुर के वर्तमान एसपी रामबदन सिंह (IPS Ram Badan Singh) का स्थानांतरण कर दिया गया है. उनकी जगह कासगंज के वर्तमान एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre) गाजीपुर के नये एसपी होंगे.
तो चलिए जानते हैं गाजीपुर ने नये एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (IPS Rohan Botre) के बारे में
आईपीस रोहन प्रमोद बोत्रे ने पुणे यूनिवर्सिटी से इन्गिनीरिंग की पढाई की है. इसके बाद उन्होंने अमेरिका से एमएस सिविल इंजीनियरिंग की पढाई की. रोहन पी. बोत्रे ने अमेरिका से लौटकर सिविल सेवा की तैयारी की. एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि 10वीं कक्षा में एक डॉक्यूमेंट्री से वह प्रेरित हुए और भारत आकार उन्होंने चौथी प्रयास में सिविल सेवा में 187वां रैंक लाकर खाकी वर्दी चुनी.

नल की थ्योरी को लेकर आये थे सुर्ख़ियों में
रोहन बोत्रे (IPS Rohan Botre) कासगंज के वही एसपी हैं जो नल की थ्योरी को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. मामला कासगंज के सदर कोतवाली के लॉकअप में बंद अल्ताफ (22) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अल्ताफ पर एक लड़की को भगाने का आरोप था और उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.

क्या कहा था एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने-
दरअसल, एसपी ने दावा किया था कि उस व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में टॉयलेट का उपयोग करने के लिए कहा लेकिन कुछ देर बाद जब वह नहीं लौटा तो पुलिसकर्मी टॉयलेट के अंदर गए। तो पुलिसकर्मियों को वह बाथरूम के अंदर पाइप से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि अल्ताफ ने हुड वाली जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें डोरी लगी हुई थी। पुलिस ने दावा किया कि उसने रस्सी से फंदा बनाया और पाइप से फांसी लगा ली, जो फर्श से दो फीट दूर था

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This