Wednesday, August 17, 2022
उत्तर प्रदेशGhazipurगाजीपुर:पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के पत्रक पर संज्ञान लेते हुए पीजी...

गाजीपुर:पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के पत्रक पर संज्ञान लेते हुए पीजी कॉलेज के प्राचार्य ने आवेदन कि तिथि बढाई..




गाजीपुर।पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के पत्रक पर संज्ञान लेते हुए पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ राघवेन्द्र पाण्डेय ने महाविद्यालय में प्रवेश फार्म कि तिथि को एक सप्ताह के लिए और बढा दी है, बता दें कि छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने छात्र हित में ध्यान रखते हुए महाविद्यालय में आनलाइन प्रवेश आवेदन कि तिथि एक सप्ताह और बढाये जाने के सम्बन्ध में पिछले दिनों पत्रक सौंपा था।


जिसमें छात्र नेता ने प्राचार्य से अवगत कराया था कि वर्तमान समय में बहुत से छात्र-छात्रायें प्रवेश फार्म भरने से वंचित रह गए हैं उन सभी स्नातक व स्नातकोत्तर में प्रवेश लेने वाले छात्रों का कहना हैं कि इंटरमीडिएट सहित स्नातक का रिजल्ट अभी तक स्कूल, कालेजों में नहीं आया है, जिस वजह से फार्म भरते समय वेबसाइट पर अपेयरिंग का विकल्प नहीं होने से सभी फार्म भरने से वंचित रह गए हैं। और इस समस्या को लेकर सैकड़ों छात्रों ने दीपक उपाध्याय से आवेदन कि तिथि बढ़ाने सहित अपेयरिंग का विकल्प खोलने की मांग की थी। जिस पर श्री उपाध्याय ने प्राचार्य के नाम संबोधित पत्रक मे विनम्र पूर्वक आग्रह किया था कि आप छात्रहित में इस समस्या का हल निकालते हुए जो प्रवेश परीक्षा कि तिथि है निर्धारित है दिनांक:-09- 06- 2022 से 15-07-2022 उस पर रोक लगाकर महाविद्यालय में प्रवेश के इच्छुक छात्रों के साथ न्याय करते हुए एक बार और मौका देते हुए एक सप्ताह के लिए आवेदन कि तिथि बढ़ाने व अपयेरिंग का विकल्प देंने कि कृपा करें। जिस पर प्राचार्य ने छात्रहित में प्रवेश फार्म भरने कि तिथि दिनांक- 08-07-2022 से 16-07-2022 तक बढा दी है और प्रवेश परीक्षा कि संशोधित तिथि दिनांक – 18-07-2022 से 23-07-2022 कर दी है जिसपर छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने छात्रों कि तरफ से प्राचार्य जी डाँ राघवेन्द्र पाण्डेय को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

spot_img
vc khabar live tv vckhabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This