Monday, October 3, 2022
उत्तर प्रदेशचंदौलीचन्दौली:नही रुक रही चोरी की घटनाएं,हौसला बुलन्द चोरों ने अब विद्यालय को...

चन्दौली:नही रुक रही चोरी की घटनाएं,हौसला बुलन्द चोरों ने अब विद्यालय को बनाया निशाना

चन्दौली में आये दिन एक के बाद एक चोरी की घटनाए सामने आ रही हैं अबकी बार चोरों ने विद्यालय पर अपना हाथ साफ़ किया और लाखों का माल लेकर फरार होगये.चोरो ने कार्यालय से कम्प्यूटर ‘ सीपीयू ‘ माउस ‘कीबोर्ड ‘ 6 बड़ी बैटरी ‘ 10 के बी का स्टेबलाइजर पर अपना हाथ साफ़ किया है

चन्दौली – सकलडीहा विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय रैपुरा स्कूल में नीति आयोग से आच्छादित विद्यालय में सोमवार की रात चोर एक लाख से अधिक का समान चोरी कर लिए । स्कूल खुलने पर चोरी का पता चला ।
चोरों ने चहारदिवारी डाककर कार्यालय और उससे सटे कमरे सहित रसोई का ताला तोड़ दिए | कार्यालय से कम्प्यूटर ‘ सीपीयू ‘ माउस ‘कीबोर्ड ‘ बगल वाले कमरे 6 बड़ी बैटरी ‘ 10 के बी का स्टेबलाइजर चुरा ले गए । यहां तक कार्यालय में रखा जग ‘ विस्कुट और रेनकोट तक उठा ले गए । स्कूल के प्रधानाध्यापक देवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि स्कूल के समानों की सुरक्षा भुनासी ताला लगवाया था ।
चोरी की सूचना 112 नम्बर को दिया मौके पुलिस मौका मुआयना की हल्का इंचार्ज श्रीप्रकाश गिरी ने कहा कि एक आदमी को निगरानी करनी चाहिए पुलिस कहां कहां जाएगी । विभाग के खण्ड शिक्षा अधिकारी अवधेश कुमार राय ने कहा कि एक सप्ताह पहले तेनुवट में चोरी हुई थी पुलिस FIR नहीं लिख रही है । कहती है डाक से भेजिए ।

यह भी पढ़ें : चौकी प्रभारी ने चोरों को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ गिरफ्तार किया|

इसी तरह की चोरी कम्पोजिट विद्यालय हेतमपुर पर दस दिन पहले हुई थी लेकिन पुलिस की दिलचस्पी न लेने से चोरों का हौसला बढ़ता जा रहा है।
इसमें गांव के भी कुछ नवयुवकों का हाथ हो सकता है जो कहीं न कहीं चोरी की घटनाओं में लिप्त रहें हैं। गांव वालों की माने तो अगल बगल के चोरों द्वारा ही स्कूल में चोरी की जा रही हैं कोई बाहरी चोर नहीं आ रहा है।
chandauli news,चंदौली की खबरें,चंदौली समाचार

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This