Monday, October 3, 2022
उत्तर प्रदेशचंदौलीChandauli News : बरसात ने खोली जिला प्रशासन की कलई,धृतराष्ट्र बनकर बैठे...

Chandauli News : बरसात ने खोली जिला प्रशासन की कलई,धृतराष्ट्र बनकर बैठे है जिम्मेदार,घूँटनो तक कीचड़ में होकर विद्यालय जाने को मजबूर नौनिहाल

Chandauli News : खबर उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली से है जहाँ शिक्षा ग्रहण करने के लिए बच्चे जान जोखिम में डालकर विद्यालय जा रहे। विद्यालय को बने 40 साल गुजर गया मगर रास्ता अभी तक नहि बना, देखा जाय तो जिमेदार अफसर डिजिटल भारत(Digital India) बनाने का सपना देखने वाले देश के प्रधानमंत्री मोदी(Prime Minister Modi) एवं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) सपनो पर पलीता नजर आ रहे है.

ऐसा इसलिए है कि सदर ब्लाक स्थित मशौनी(Masauni) गाँव के प्राथमिक विद्यालय(Primary School) हेतु सरकारी फंड से सन 1977 में परिषदीय विद्यालय के लिए धन आवंटित हुआ मगर अब तक रास्ता के लिए फंड निर्गत नही किया जा सका अध्यापकों द्वारा इस बात को लेकर अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का बार बार ध्यान आकृष्ट कराने की कोशिस की गई मगर जिम्मेदारों के कान में जूं तक नही रेंग रहा.
Must Read : Chandauli News:चंदौली लूटकांड से जल्द पर्दा उठा सकती है पुलिस

जिसका खामियाजा विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों और पढ़ाने वाले गुरु जी को भुगतना पड़ रहा है आलम यह है कि खेत की मेड़ो पर चप्पल हाथ मे लेकर जाना पड़ रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हों रहा है और विकास पुरुष के जिले की खूब किरकिरी हो रही है.अब देखना यह है कि आखिरकार इस पर कब कार्यवाही होती है.
chandauli news,chandauli samachar,chandauli news update,चंदौली की खबरें,चंदौली की ताजा खबर

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This