Monday, October 3, 2022
ब्रेकिंगहो जाएं सावधान!!!साइबर ठगी के शिकार भाजपा आईटी प्रमुख से जालसाजों ने...

हो जाएं सावधान!!!साइबर ठगी के शिकार भाजपा आईटी प्रमुख से जालसाजों ने मांगे पैसे,अश्लील फोटो बना कर रहे वायरल

घटना उत्तरप्रदेश के जनपद चन्दौली की है जहाँ एक व्यवसायी एवं भाजपा आईटी के प्रमुख के फ़ोन को साइबर ठगों ने हैक कर लिया वहीं उनके बैंक खाते,सोशल साइट्स को भी नहीं छोडा व्यवसायी की फ़ोटो को एडिट कर अश्लील रूप दे उनके ही कांटेक्ट के लोगो मे शेयर कर उन्हें धमका कर पैसों की मांग की जा रही हैं वही जालसाज फ़ोन कर यहां तक धमकी दे रहे है कि अगर व्यापारी द्वारा रकम अदा नही की गई तो वो आपत्तिजनक वीडियो बना कर भेजेंगे.पीड़ित द्वारा इसकी तहरीर पुलिस अधीक्षक चन्दौली को दी गयी है.
क्या है पूरा मामला

विगत मंगलवार को अनाधिकृत नम्बरों से कॉल कर के चन्दौली भाजपा आईटी प्रमुख वेद प्रकाश चौबे से 25000 रुपये की मांग की गई, मना करने पर फोन में सेव नम्बरों को एक्सेस कर के उनपर आईटी प्रमुख के नाम से गाली देने की धमकी दी गयी, साथ ही फेसबुक से फोटो निकाल कर उसे फोटोशॉप से एडिट कर के वायरल करने की भी धमकी भी दी गयी।
आई टी प्रमुख के द्वारा इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई और पुलिस अधीक्षक के द्वारा इस साइबर क्राइम से जुड़ी घटना के जांच का आदेश दिया गया। 24 घंटे के बाद भी अभी तक किसी भी तरह की जांच नहीं हो पाई।
वही जालसाज तरह तरह के तरीके को आजमा उसे मजबूर कर रहे है.

वेदप्रकाश चौबे भाजपा आईटी सेल प्रमुख चन्दौली

इस बाबत जब पीड़ित से बात की गई तो बताया गया कि साइबर ठगों ने जिस प्रकार उसे अपना शिकार बनाया है ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है उसने मीडिया से गुजारिश करते हुए कहा कि ऐसे में लोगों को भी सचेत रहना चाहिए.साथ ही एसपी चन्दौली से मामले को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा की है.

join vc khabar
spot_img
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This