Friday, December 2, 2022
Jaunpurजौनपुर:कब्र से निकली लाश खोलेगी हत्या का राज,नौ महीने पूर्व की घटना

जौनपुर:कब्र से निकली लाश खोलेगी हत्या का राज,नौ महीने पूर्व की घटना

दो गज जमीन में दबा रहा हत्या का राज, क्रब से निकाली गई युवक की लाश जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

जौनपुर:उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कोर्ट के आदेश पर पुलिस हत्याकांड के मामले की जांच करने हेतु कब्र तक जा पहुंची,प्रशासन की मौजूगी में मृत राजेश का पुन: पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को क्रब से खोदवाकर बाहर निकाला गया।इस पर प्रकरण को ठीक से जानने के लिए आपको यह खबर पूरी पढनी होगी.

जौनपुर के कसियापुर में मृत पाए जाने वाले भिवरहां निवासी मृतक राजेश के शव को कोर्ट के आदेश पर नौ महीने बाद दोबारा पोस्टमार्टम कराने के लिए कब्र से निकाला गया।कोर्ट के आदेश पर बुधवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी शाहगंज कुर्णाल गौरव व क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, एसओ संजय सिह मय फोर्स के गांव पहुंचे जहां मृतक राजेश का शव दफनाया गया था। प्रशासन की मौजूगी में मृत राजेश का पुन: पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को क्रब से खोदवाकर निकाला गया।

MUST READ :जौनपुर :नदी में युवती का शव मिलने से हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार ज्ञात हो कि विगत 28 दिसंबर 21 को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने घटना के करीब एक सप्ताह बाद सरपतहां थाने पर गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राजेश की लाश थाना क्षेत्र के कसियापुर गांव में एक कुएं में मिली थी। परिजनों ने उसके दो साथियों लालू व प्रदीप तथा कसियापुर निवासी एक युवती के खिलाफ हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की तहरीर दी थी।

परिजनों ने शव को प्रशासन व पुलिस फोर्स के उपस्थिति में मृतक के शव को दफना दिया था। लेकिन परिजन सतुष्ट नहीं थे। उनका कहना था कि मेरे बेटे की हत्या की गई है। परिजनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट ने भी देखा जय तो उनकी उम्मीदों को जिन्दा रखा और मामले की दलीलों को सुनाने के बाद आदेश दिया और पुन: राजेश के शव को क्रब से प्रशासन खुदवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया।

jaunpur news,latest news jaunpur,jaunpur news today,sarpataha jaunpur,कब्र से निकली लाश,कब्र

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page