Friday, December 2, 2022
chandauli20 लाख की फिरौती के साथ किया था अपहरण पुलिस ने 24...

20 लाख की फिरौती के साथ किया था अपहरण पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासा

खबर यूपी के चंदौली से है जहां पर 20 लाख रुपए की फिरौती के लिए नाबालिग का अपहरण के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया। चार अभियुक्तों को मुगलसराय कोतवाली के साहूपुरी बगीचे के पास पकड़ा। अपहृत बालक को सकुशल बरामद कर लिया। बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त लाल रंग की वैगनार कार भी मिली। एएसपी सुखराम भारती ने गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी।उन्होंने बताया कि अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी बसंतलाल विश्वकर्मा के नाबालिग पुत्र विशाल विश्वकर्मा के अपहरण और बीस लाख रुपये फिरौती की मांग की सूचना पुलिस को मिली।

इस पर अलीनगर थाना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अपहर्ताओं का सुराग लगाने में जुट गई। इसमें पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया। पुलिस ने सर्विलांस व अन्य स्रोतों से मिले सुराग के आधार पर बदमाशों को घेरेबंदी कर साहूपुरी बगीचे के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं अपहृत बालक विशाल विश्वकर्मा को उनके कब्जे से मुक्त कराया।

पुलिस ने बबुरी थाना के बउरी गांव निवासी मनीष कुमार, मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना के इंद्रजीत पासवान, शुभम मौर्या और रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। उनके पास घटना में प्रयुक्त लाल रंग की बैगनार बरामद हुई है। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक गंगाधर मौर्या, सुनील कुमार मिश्र, सर्विलांस टीम से उपनिरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह, सूरज सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page