Friday, December 2, 2022
ब्रेकिंगChandauli News : पिछली सरकारों ने राजभर और बियार समाज को छला

Chandauli News : पिछली सरकारों ने राजभर और बियार समाज को छला

बबुरी । अशोक इंटर कॉलेज(Ashok inter collage) के प्रांगण में महाराजा सुहेलदेव तथा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मंगल बियार का सम्मान समारोह आयोजित किया गया । कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर(Anil Rajbhar) ने किया ।
मुख्य अतिथि अनिल राजभर ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वतंत्रता की लडाई में हर समाज के साथ पिछड़े समाज का भी योगदान रहा है । मंगल बियार का बलिदान यह बताता है ।

उनके नाम पर चंदौली की धरती पर बहुत ही जल्दी एक स्मारक का निर्माण किया जाएगा । उन्होंने कहा कि राजभर समाज का एक राजभर नेता महाराजा सुहेलदेव(Maharaja Suheldev) के नाम पर पार्टी बनाकर राजभर समाज के लोगों के साथ कपट कर रहा है । लेकिन उन्होंने राजभर समाज का हितैषी बनकर केवल इस समाज के साथ, कपट का व्यवहार किया है । सभी राजनीतिक दलों ने पिछड़े ,अति पिछड़े तथा राजभर बियार समाज के लोगों को केवल मतदान की वस्तु समझा है, लेकिन उनके बच्चों के विकास और समाज के विकास के लिए कभी भी गंभीरता से विचार नहीं किया ।

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक शिव मंगल बियार , भाजपा नेता अरविंद पांडेय,गंगा सेवा समिति अध्यक्ष बलुआ दीपक जायसवाल,पीडीडीयू नगर विधायक रमेश जायसवाल, पूर्व विधायक साधना सिंह, सुरेंद्र सिंह, शिवपूजन राम , राम जतन बियार बबुरी प्रधान बसंत लाल गुप्ता, पुलिस आदि मौजूद रहे ।

Chandauli News : Previous governments cheated Rajbhar and Biar community,baburi news,chandauli baburi,chandauli news today

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page