Friday, December 2, 2022
आज ख़ासचमत्कार या संयोग : जिस बेटे को मिलने की मन्नत मांगने उज्जैन...

चमत्कार या संयोग : जिस बेटे को मिलने की मन्नत मांगने उज्जैन पहुँचा पिता,महाकाल की ऐसी कृपां कि दरबार मे ही हो गया मिलन

उज्जैन(Ujjain) : कहते है भगवान के घर देर है अंधेर नही अब इसे चमत्कार कहें या संयोग बिछड़े बेटे को मिलने की मन्नत मांगने एक पिता 800 km दूर चलकर महादेव की नगरी उज्जैन में पहुंचा और अगले ही समय उसे उसका बेटा वही पर मिल जाता है.
यकीन मानिए यह वाकया किसी फिल्मी कहानी से कम नही इस दृश्य को देख वहाँ मौजूद लोगो की आंखे भर आयी वही लड़के के पिता ने केवल एक ही बात कही बाबा महाकाल ने आशीर्वाद देने के लिए ही उज्जैन बुलाया था.

क्या है पूरी दास्ताँ

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के कासगंज(Kasganj) जिले के रामसिंहपुरा सोरो में श्री कृष्ण कुमार अपने परिवार के साथ रहते है.पांच भाइयों और एक बहन में पंकज 17 साल का है वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है श्री कृष्ण मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है वे अपनी सामर्थ्य के अनुसार अपने बेटे पंकज को कई डॉक्टरों को दिखाया लेकिन उसकी मानसिक स्थिति ठीक नही हो पाई, श्री कृष्ण कुमार बताते हैं की पंकज छत पर सो रहा था सुबह उठे तो वो वहां नही मिला जिसके तुरन्त बाद पूरा परिवार उसकी खोज में लग गया.काफी ढूंढने पर नही मिला आस पास के जिले समेत दिल्ली तक के इलाके में ढूंढा मगर कही उसका पता नही चल पाया.

जिस बेटे को मिलने की मन्नत मांगने उज्जैन पहुँचा पिता,महाकाल की ऐसी कृपां कि दरबार मे ही हो गया मिलन

थक हारने के बाद श्रीकृष्ण कुमार गुम हुए बेटे को खोजने के लिए बाबा महाकाल से मन्नत मांगी और दर्शन के लिए अपने साथी के साथ 800 km दूर उज्जैन के लिए निकल पड़ा. उज्जैन स्थित सेवा धाम आश्रम में बेसहारा लोगो को रहने की जगह दी जाती यहाँ उसने सोचा कि यहां भी इसका पता कर लेते है ज्योही उसकी फोटो दिखाई तो वहाँ के लोग उसे पहचान गए और बताये की वो वहा तीन महीने से रह रहा है .29 जुलाई को हीरा मिल की चाल रोड पर दयनीय हाल में मिला था चाइल्ड लाइन ने देवास गेट पुलिस को सूचना दी जिसके बाद वो आश्रम तक पहुंच गया.

Latest news, mahakal unites father and sun,ujjain news,mahakal ne pita putra ko milaya,latest news ujjain,kasganj uttarpradesh

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page