Friday, December 2, 2022
varanasiAgniveer Bharti : वाराणसी कैंट छावनी में बलिया व मऊ के युवकों...

Agniveer Bharti : वाराणसी कैंट छावनी में बलिया व मऊ के युवकों ने लगाई दौड़

Agniveer Bharti : कैंट थाना क्षेत्र के छावनी स्थित सेना भर्ती कार्यालय में चल रही अग्निवीरों (Agniveer yojana)की भर्ती में बुधवार को बलिया व मऊ जिलों के युवाओं ने दौड़ में हिस्सा लिया।

YouTube video

इनमें बलिया के रसड़ा, बेल्थरा रोड, मऊ के घोसी तहसीलों के अभ्यर्थियों ने अग्निवीर बनने की दौड़ में अपनी किस्मत आजमाई अग्निवीरों के लिए हो रही सेना भर्ती रैली मेें बुधवार की भर्ती में शामिल होने के लिए दो जिलों के तीन तहसीलों के 7713 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। लेकिन छावनी के रणबांकुरे मैदान(Ranbakure stadium) में अग्निवीर(Agniveer requirements)बनने की होड़ में शामिल होने के लिए 6573 अभ्यर्थी पहुंचे।

हजारों युवकों की रेस में एक-दूसरे का पछाड़ने की होड़ में 409 युवा इस रेस को जीतने में सफल हुए। गुरुवार को भर्ती रैली में शामिल होने के लिए मऊ के मधुबनी, मोहम्दाबाद गोहना व मऊनाथ भंजन तहसीलों के 7724 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। अब देखना है कल कितने युवा रणबांकुरे मैदान में रेस में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं। जो 409 युवा पास हुए हैं उन्हें अभी शारीरिक दक्षता और मेडिकल परीक्षण के दौर से गुजरना होगा। इसके बाद पास होने वाले युवा ही आगे की प्रक्रिया में शामिल हो सकेंगे।

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page