Friday, December 2, 2022
chandauliChandauli news:धान के कटोरे में खाद के क़िल्लत से जूझ रहे अन्नदाता,नही...

Chandauli news:धान के कटोरे में खाद के क़िल्लत से जूझ रहे अन्नदाता,नही मिली तो सड़क पर उतरने को होंगे बाध्य

Chandauli news:क्षेत्र में गेहूं की बुवाई शुरू होते ही खाद की किल्लत से जूझ रहे किसान साधन सहकारी समिति (Instrument Cooperative Society)संघति पर पहुंचकर किसानों ने जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया । चेताया की जल्द खाद उपलब्ध नहीं हुई तो हम किसान सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

धान का कटोरा(Dhan ka katora) कहे जाने वाले जनपद में गेहूं की बुवाई शुरू होते ही किसानों को खाद की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। खाद के लिए किसान समितियों का चक्कर काटने को मजबूर हैं। अगर कहीं किसी समिति पर खाद भेजी भी जा रही है तो किसानों के लिए वह ऊंट के मुंह में जीरा साबित हो रहा है। जबकि किसानों की गेहूं की बुवाई प्रभावित हो रही है। लेकिन विभागीय अधिकारी पूरी तरह इससे अनजान बने हुए हैं।

इससे आक्रोशित किसानों ने किसान नेता केदार यादव के नेतृत्व में साधन सहकारी समिति संघती पर पहुंचकर खाद की मांग को लेकर जमकर हंगामा हो प्रदर्शन किया। चेताया कि समय रहते अगर खाद उपलब्ध नहीं कराई गई तो हम किसान सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से कुंज बिहारी सिंह,नामवर यादव,सुरेंद्र यादव, डॉ राजकुमार,जोगिंदर यादव,राम आशीष मौर्य,लक्ष्मण यादव,फागू शर्मा, बनारसी सिंह सहित तमाम किसान मौजूद है।

Report : Ajit Yadav

Chandauli news, chandauli news today, latest news, vc news,sakaldiha

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page