Friday, December 2, 2022
उत्तर प्रदेशGhazipurGhazipur News : ग्रामीणों की सोच को साकार कर रहा यह युवा...

Ghazipur News : ग्रामीणों की सोच को साकार कर रहा यह युवा प्रधान,पेश की नज़ीर

Ghazipur News:गाजीपुर। अब तक आपने भ्रष्ट ग्राम प्रधानों के बारे में तो खूब पढ़ा या देखा होगा मगर आज हम ऐसे युवा ग्राम प्रधान के बारे बात कर रहे जो की अपने गांव के विकास को लेकर अलग सोच रखता है अमूमन ऐसा देखा जाता है कि ब्लॉक से लेकर ग्राम पंचायत तक सरकारी पैसे का बन्दरबाट किया जाता है.

इसके इतर जनपद ग़ाज़ीपुर के विकास खंड करंडा के जमुआंव ग्राम सभा में कई वर्षों से खराब रास्ता का ग्राम प्रधान अंकेश कुमार सिंह सोनू ने इंटर लॉकिंग कराया, लेकिन इंटर लॉकिंग की तो बजट आई थी उसके किनारे ग्राम प्रधान ने अपना पैसा लगाकर नाली का निर्माण कराया जिससे रास्ते के साथ साथ पानी का निकास हो सके एवं रास्ते की अवधि भी लंबे समय तक रहे और पानी का सड़को पर से बहाव रुक जाने से गंदगी और रोगों के दावत से निजात मिल सके जो कि अपने आप मे काफी सराहनीय है।

हुई बातचित में युवा ग्राम प्रधान ने बताया कि जब चुनाव लड़ा था उस समय ही एक लक्ष्य बना लिया की अपने ग्राम सभा का विकास में चार चांद लगाना है।
आपको बताते चलें कि ग्राम प्रधान ने अपने ग्राम सभा में स्थित सरकारी विद्यालयो में निरीक्षण करने भी जाते हैं, निरीक्षण के दौरान एमडीएम का भी बारिकी से संबंधित से पूछ ताछ करते हैं, बच्चों से भी हाल चाल करते हैं।

Report : Amit Upadhyay

ghazipur news,ghazipur news today,ghazipur pradhan,pradhan news,

join vc khabar
spot_img
  • vc khabar
जरूर पढ़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page