Tuesday, March 28, 2023
उत्तर प्रदेशबलिया में ये क्या हो गया:कम्पोजिट विद्यालय में छात्रों ने सभी शिक्षकों...

बलिया में ये क्या हो गया:कम्पोजिट विद्यालय में छात्रों ने सभी शिक्षकों को बनाया बंधक, बच्चों ने बताई सच्चाई – Students Made All Teachers Hostage In Composite School Children Told About The Matter

[ad_1]

कम्पोजिट विद्यालय में छात्रों ने सभी शिक्षकों को बनाया बंधक

कम्पोजिट विद्यालय में छात्रों ने सभी शिक्षकों को बनाया बंधक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बलिया में शिक्षा क्षेत्र के दुर्जनपुर कम्पोजिट विद्यालय में छात्रों ने सभी शिक्षकों को बंधक बना लिया। इससे शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों में हड़कंप मच गया। कक्षा 8वीं में पढ़ने वाला छात्र धीरज ने बताया कि कोविड काल में मिलने वाले मध्याह्न भोजन के पैसे अभी तक किसी भी छात्रों को नहीं मिल पाया है, जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार प्रधानाध्यापक से की, लेकिन अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसी कारण शुक्रवार को उन्होंने प्रधानाध्यापक के साथ अन्य शिक्षकों को बंधक बना लिया है।

वहीं, दुर्जनपुर कम्पोजिट विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक जयप्रकाश यादव ने बताया कि चौथे चरण का बच्चों का पैसा नहीं मिलने के कारण सभी अध्यापकों को ताले में बंद कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर दुर्जनपुर ग्राम प्रधान रूपा सिंह के प्रतिनिधि गुड्डू सिंह मौके पर पहुंचे। आश्वासन पर बच्चों ने शिक्षकों को बंधन से मुक्त किया। इस दौरान बैरिया खंड शिक्षा अधिकारी पंकज मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जाएगी। अगर ऐसा है तो सभी बच्चों का पैसा भिजवाया जाएगा।

[ad_2]
Source link

spot_img
spot_img
जरूर पढ़े
Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page