spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: दिलदारनगर अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलटी स्कूली बस

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



गाजीपुर। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रक्सहा बायपास मार्ग पर दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर लेकर जा रही सनबीम स्कूल दिलदारनगर का बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में लुढ़क गया। यह संजोग रहा की किसी बच्चे को गंभीर चोटे नहीं आई। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों के द्वारा किसी तरह सभी बच्चों को बस से बाहर निकाल कर दूसरे बस के जरिए उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
जानकारी अनुसार दिलदारनगर के देहवल स्थित सनबीम स्कूल की बस आज दोपहर छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर उनके घर छोड़ने के लिए जा रहे थी। अभी यह स्कूल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही रक्सहा बायपास मार्ग पर पहुंचा ही था कि चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे गड्ढे में लुढक गई। घटना के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गया। बस से चीखने चिल्लाने की आवाज आने पर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने आनंद-पणन में सभी बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्कूल के कर्मचारियों ने दूसरे बस के जरिए सभी बच्चों को सकुशल उनके घर भिजवाए।
बस एक्सीडेंट होने की सूचना मिलते ही बच्चों के पारिवारिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग अपने बच्चों के सकुशल की कामना के लिए स्कूल प्रशासन और आसपास मौजूद लोगों को फोन करने लगे। गौरतलब हो कि इससे कुछ माह पूर्व भी इसी स्कूल की एक बस पलटने से करीब दर्जनभर बच्चे घायल हो गए थे।
इस बाबत दिलदारनगर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय