spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img

Chandauli News : दबंगो ने नाबालिग पर किया जानलेवा हमला

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli news : ख़बर जनपद चंदौली से हैं जहाँ मनबढ़ युवकों ने किसी बात को लेकर नाबालिग के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया बताया जा रहा है हमले में युवक को काफी चोटें आई है और फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है परिजनों की माने तो इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की तो पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्यवाही का आश्वासन तो दिया परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही हो पाई . वही अभी भी मनबढ़ युवकों द्वारा परिजनों को लगातार धमकी दी मिल रही है.

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत जलालपुर गांव का बताया जा रहा है सैयदराजा थाना क्षेत्र निवासी प्रद्युम्न यादव”मुन्ना” सकलडीहा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में रेहन लेकर खेती का कार्य करते है. मंगलवार दोपहर प्रद्युम्न का छोटा पुत्र अनीस खेत घूमने गया था जहाँ अकेला देख कुछ मनबढ़ युवकों ने पहले तो नोकझोंक की फिर बात ही बात में युवक पर लाठी डंडों से हमला कर दिया एवं युवक को अधमरा कर मौके से फरार हो गए घटना की सूचना पाकर परिजन जब घटना स्थल पर पहुंचे तो युवक मूर्छित अवस्था मे मिला। मीडिया से बात चीत के दौरान युवक के बड़े भाई ने बताया कि भाई को मूर्छित अवस्था मे देख वह हतप्रभ रह गया जैसे तैसे उसे घायलावस्था में लेकर नजदीकी थाने में इसकी शिकायत करी जिसके बाद पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई।

परिजनों को अब भी सता रहा डर

इस दौरान परिजनों का कहना है कि मनबढ़ युवकों द्वारा उन्हें आज भी धमकियां मिल रही है एवं पुलिस के ढुलमुल रवैये को लेकर भी आपत्ति जताई है परिजनों को आशंका है कि युवक फिर से परिवार के किसी सदस्य को निशाना बना सकते है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: पुलिस की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता, 25 हजार के ईनामियां व वांटेड का हुआ एनकाउंटर, हत्या करके 5 माह से था...

गाजीपुर। सैदपुर, नंदगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय