spot_img
23.4 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news:सेवराई लेखपाल से हुए दुर्व्यवहार  के खिलाफ लामबंद हुआ उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -





सेवराई। स्थानीय तहसील सभागार कक्ष में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के सदस्यों की एक आवश्यक बैठक जिला अध्यक्ष रमेश राम के नेतृत्व में संपन्न हुई। जिसमें लेखपालों ने एक राय होकर तहसील परिसर में स्थित लेखपाल आशुतोष कुमार के सरकारी आवास में घुसकर अधिवक्ता के द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने व परिवार के साथ अभद्रता करने पर कड़ी नाराजगी व्यक्ति की गई। एवं प्रकरण में संबंधित अधिवक्ता के खिलाफ कार्रवाई के लिए उप जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सेवराई राम जी को सौंपा गया।

दिए गए पत्रक में लेखपालों ने बताया कि लेखपाल आशुतोष कुमार क्षेत्र दिलदारनगर के तहसील परिसर स्थित आवास में जबरदस्ती घुसकर की गई अभद्रता पर उपस्थित लेखपाल संवर्ग के पदाधिकारी तथा आम सदस्यों द्वारा विचार व्यक्त किया गया आपसी विचार विमर्श के बाद यह निर्णय लिया गया कि उप जिलाधिकारी तहसीलदार की अध्यक्षता में गठित कमेटी के द्वारा प्रकरण में सम्मिलित तथा कथित अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय के आपराधिक पृष्ठभूमि व अधिवक्ता के रूप में पंजीकरण तथा प्रकरण का सम्यक जांच करते हुए नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की गई।
प्रकरण में घटित घटना के बाद लेखपाल आशुतोष वह मृत्युंजय राय को दूरभाष के द्वारा अनजान व्यक्तियों को भेज कर बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा रही है इसके संबंध में तत्काल प्रभावी कार्रवाई करने की मांग बैठक में की गई। लेखपालों ने कार्रवाई हेतु उप जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सेवराई को सौंपा।

इस मौके पर जिला मंत्री प्रवीण कुमार, कासिमाबाद तहसील अध्यक्ष जितेंद्र कुमार यादव, जिला उप मंत्री इंद्रमणि ग्वाल, सेवराई तहसील अध्यक्ष झींगुरी राम, मंत्री सुनील कुमार भारती, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, सुधांशु प्रकाश, चंद्रशेखर भारती, शेषनाथ, पवन कुमार यादव, चमन लाल, दानिश सईद, मृत्युंजय राय,प्रभाकर पाण्डेय,सिद्ध नारायण उपाध्याय,माधव राय,शंकर,शिवा जी,जीतलाल चौधरी आदि सहित सेवराई तहसील लेखपाल संघ के सभी सदस्य मौजूद रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Vc khabar chandauli संवाददाता नीरज अग्रहरी कमालपुर              शहीद धीरज राय के नाम पर बनेगा सड़क व स्मृति गेट:सुशील सिंह                         :कमालपुर।सैयदराजा विधायक सुशील सिंह शनिवार को इकबालपुर के शहीद जवान धीरज राय के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिया।वही कहा कि गांव में शहीद धीरज मार्ग,शहीद स्मृति गेट व तालाब का सुंदरीकरण करवाने का काम किया जायेगा।ताकि शहीद को सम्मान दिया जा सके।परिवार के साथ मेरा पूरा संवेदना है।इकबालपुर गांव निवासी धीरज राय गार्ड्स रेजीमेंट में तैनात हैं। बीते रविवार को वह नागपुर में अपने सैनिक साथियों के साथ अपने यूनिट जा रहे थे कि रास्ते में हुए सड़क हादसे में उनका निधन हो गया। मंगलवार को उनका शव एंबुलेंस के जरिए उनके गांव भेजा गया।विधायक सुशील सिंह ने कहा कि जो कुछ हुआ वह दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है।शहीद के सम्माने लिए हर संभव प्रयास किया जायेगा।गांव के तालाब में घरों का पानी जा रहा है।इसके लिए जल्द से जल्द कार्ययोजना बनाकर घरों का पानी दूसरे जगह भेजने का काम किया जाएगा।इसके बाद गांव के तालाब का सुंदरीकरण किया जाएगा।ताकि आने वाले समय में धीरज राय के नाम को मजबूती से याद किया जा सके।धीरज राय का निधन होना काफी दुखद है।इनके सम्मान के लिए हर संभव मदद किया जाएगा।गांव में आने वाले मुख्य मार्ग पर शहीद धीरज राय के नाम से स्मृति गेट, शहीद के नाम पर सड़क, बनवाया जाएगा।तालाब में घरों के गंदा पानी जा रहा हैं।इसके लिए प्रयास होगा की घरों का गंदा पानी तालाब में जाने के बजाय नाली के माध्यम बाहर निकालने का काम होगा।इसके बाद तालाब का सुंदरीकरण भी शहीद के नाम से किया जाएगा इस मौके पर धानापुर ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह,मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी, प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष राजेश सिंह, दुर्गविजय सिंह, धीरज सिंह, सिंटू बाबा, विमल सिंह दादा आदि रहे।
Next article

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: मुहम्मदाबाद बाढ़ पीड़ितों में तहसीलदार ने वितरित किया राहत सामग्री

संवादाता सुनिल सिंह गाजीपुर। मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र में तहसीलदार रामजी ने बाढ़ प्रभावित सेमरा और मुबारकपुर में बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर राहत सामग्री...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय