spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर अज्ञात वाहन की टक्कर से  40 वर्षीय अधेड़ की हुई मौके पर मौत पिकप को छोड़कर भागा चालक

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


रिपोर्ट कृष्ण कुमार मिश्रा
गाजीपुर जनपद के
करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव के सामने सड़क पार करते समय चार पहिया वाहन छोटा हाथी द्वारा टक्कर मार दिए जाने से पतार गांव निवासी दिनेश बिंद पुत्र जीतन बिंद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक के भतीजे सुनील बिंद द्वारा अज्ञात वाहन चालक के संबंध में तहरीर दी गई।
करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव निवासी दिनेश बिंद पुत्र जीतन बिंद उम्र लगभग 40 वर्ष मंगलवार की सुबह अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था। इसी बीच गांव के सामने अंबेडकर पार्क के पास जैसे ही वह सड़क पार करना चाहा, इसी बीच मुहम्मदाबाद से बलिया की तरफ जा रही चार पहिया वाहन छोटा हाथी द्वारा जोरदार टक्कर लग गया। टक्कर लगने के बाद वह सड़क पर गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना के बाद अनियंत्रित चार पहिया वाहन सड़क के किनारे पेड़ में जा टकराई। पेड़ में टकराने के बाद वाहन का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर वहां से भाग निकला।दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही करीमुद्दीनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की बात कही। लेकिन परिजन तथा ग्रामीण शव को न ले जाने पर अड़ गए। उनका कहना था कि वाहन स्वामी तथा वाहन चालक को मौके पर बुलाकर मुआवजा दिलाया जाए।
इसी बीच सूचना पाकर सीओ मुहम्मदाबाद अतर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस व उपस्थित ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में गाड़ी चालक व स्वामी के खिलाफ मृतक के भतीजे सुनील बिंद द्वारा थाने में तहरीर दी गई। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।@रिपोर्ट कृष्ण कुमार मिश्रा

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय