spot_img
20.4 C
New York
spot_img

Chandauli News : धीना अमडा मार्ग पर बाइक दुर्घटना में युवक घायल,हालत गंभीर

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Chandauli News : धीना (Dheena)अमड़ा मार्ग पर डिग्घी पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की दोपहर बाइक अनियंत्रित होने से चालक सड़क किनारे गिरकर घायल हो गया.आवाज सुनकर ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को सूचना देकर घायल युवक को इलाज के लिए बरहनी अस्पताल पर भर्ती करवाया.जंहा चिकित्सको ने युवक की हालत गम्भीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल(District hospital)रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें : Chandauli News : कट्टा खोसने वाले विधायक को सता रहा जांच का डर ? मनोज सिंह डब्लू के तीखे बोल

डिग्घी पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

मुहम्मदपुर सैयदराजा निवासी 25 वर्षीय रोशन कुमार पुत्र राजकुमार शनिवार की सुबह बाइक पर अपनी मां रजनी को बैठाकर ननिहाल देवकली कमालपुर(Kamalpur) गया था.दोपहर में अपनी मां को ननिहाल में छोड़कर बाइक से घर जा रहा था.अभी वह धीना अमड़ा मार्ग पर डिग्घी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा था कि बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल में जोरदार टक्कर हो गई.इससे बाइक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया.ग्रामीणों के सहयोग से युवक को एम्बुलेंस से इलाज के लिए बरहनी पीएचसी पर भर्ती कराया.जंहा हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल भेज दिया.

आप चन्दौली से है ? चन्दौली की खबरों को रोजाना अपने मोबाइल पर पाने के लिए जॉइन करें व्हाट्सएप्प ग्रुप : Click Here To Join Our Whatsapp Group

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय