Saturday, January 28, 2023
varanasiVaranasi News : मिशन कॉलेज ऑफ फार्मेसी में हुआ National Pharmacy week...

Varanasi News : मिशन कॉलेज ऑफ फार्मेसी में हुआ National Pharmacy week का समापन,स्टूडेंट्स ने दिखाया दमखम

वाराणसी के भगतुआ स्थित मिशन कॉलेज आफ फार्मेसी(Mission Collage of Pharmacy) में 61वे नेशनल फार्मेसी सप्ताह का उत्साह पूर्वक आयोजन किया गया है जिसके अंतर्गत विभिन्न शैक्षणिक, खेलकूद,स्वास्थ्य सतर्कता अभियान एवं नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया.

Mission Collage of Pharmacy

शनिवार के दिन सप्ताह के समापन समारोह के अवसर पर संस्थान के चेयरमैन डॉक्टर एस पी यादव एवं डॉक्टर नीतू यादव द्वारा स्टूडेंट्स को संविधान दिवस की शुभकामनाएं दी गई एवं समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारियां निभाने की शपथ दिलाई गई तथा विभिन्न कार्यक्रमों के विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनका मनोबल बढ़ाया.

नुक्कड़ नाटक के दौरान प्रतिभागी बच्चे
National Pharmacy Week समापन पर ग्रुप फ़ोटो
Mission Collage of Pharmacy

संस्थान के प्रिंसिपल डॉ प्रशांत कुमार यादव ने बताया कि वर्तमान परिवेश में फार्मेसी प्रोफेशन रोजगार के एक बड़े नियोक्ता के रूप में अग्रसर है, इस प्रोफेशन पर रिसेशन(मंदी) का कोई भी असर नहीं है.
उन्होंने यह भी बताया कि मिशन कॉलेज आफ फार्मेसी अपने संस्थान के स्टूडेंट्स के लिए अच्छे पैकेज पर कैंपस सेलेक्शन करवाने हेतु भी प्रतिबद्ध है.

इस सप्ताह के समापन कार्यक्रम में हेड ऑफ डिपार्टमेंट स्वप्निल पांडेय एसोसिएट प्रोफेसर दिलीप सिंह,सौरभ चंद्र मिश्र,पूनम गुप्ता, मनोज यादव,असिस्टेंट प्रोफेसर शोभा यादव,प्रशांत कुमार,धर्मेंद्र कुमार,दीबाज अहमद,संदीप कुमार,शुभम पांडेय भी उपस्थित रहे।

varanasi news

spot_img
spot_img
जरूर पढ़े
Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page