spot_img
22.1 C
New York
spot_img
spot_img

Ghazipur news: अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन,दोषी लेखपालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -




सेवराई। स्थानीय तहसील में लेखपालों व अधिवक्ताओं के बीच का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोषी लेखपालों पर कार्रवाई न होने के कारण अधिवक्ताओं ने आज तहसील परिसर में बार एसोसिएशन संघ जमानिया के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता गोरखनाथ सिंह के अध्यक्षता में जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया।

अधिवक्ताओं ने मांग किया कि लेखपाल आशुतोष यादव व मृत्युंजय राय के द्वारा तहसील परिसर में अधिवक्ता उपेंद्र उपाध्याय के साथ की गई मारपीट व गाली गलौज के संदर्भ में दोषी लेखपालों पर अब तक कोई कार्रवाई न होने से अधिवक्ताओं में आक्रोश है। मामले में एसडीएम व तहसीलदार सेवराई के द्वारा अड़ियल रुख अपनाने को लेकर भी अधिवक्ताओं ने रोष जताया। कहां की एसडीएम चौराहे संजय यादव के द्वारा धमकी भरे शब्दो का प्रयोग किया जा रहा है जिसकी हम घोर निंदा करते हैं।

अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में जबरदस्त नारेबाजी करते हुए दोषी लेखपालों को निलंबित व कठोर कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। चेताया कि जब तक दोषी लेखपालों पर कोई कार्रवाई नहीं होती तब तक बार एसोसिएशन तहसील सेवराई अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रखेगा। कार्यक्रम का संचालन बार एसोसिएशन सेवराई के सचिव पारस राम ने किया। गौरतलब हो कि लेखपाल और अधिवक्ताओं में हुए विवाद के बाद से अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत हैं। आज 10 दिनों से न्यायिक कार्य ना होने के कारण फरियादियों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है।

इस मौके पर बार एसोसिएशन तहसील सेवराई के उपाध्यक्ष अयाज अहमद खान, राजेश प्रसाद, सुमन्त सिंह कुशवाहा, उमेश प्रताप सिंह, लल्लन प्रसाद, शाहनवाज, मृत्युंजय सिंह, ओम प्रकाश राम, राम सेवक राम आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
Vc khabar chandauli पत्रकार नवीन राय की रिपोर्ट          छात्र के साथ दुर्व्यहार करने के आरोप में शिक्षक को परीक्षा डियूटी से कार्यमुक्त किया धानापुर। क्षेत्र के सिहावल गांव स्थित महामाया पालीटेक्निक कालेज के छात्र प्रखर आनन्द के साथ परीक्षा के दौरान दुर्व्यवहार करने के आरोप में शिक्षक अभिषेक सिंह को गुरुवार को परीक्षा ड्यूटी से बाहर कर दिया गया है।धानापुर के सिहावल स्थित महामाया पालीटेकनिक कालेज कीदरअसल 8:20 बजे परीक्षार्थी के अभिभावक ने अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ संस्था में परीक्षार्थी को लेकर अधोहस्ताक्षरी से हुई बातों के क्रम में मिलने आए। श्री विनोद विश्वकर्मा व्याख्या का इलेक्ट्रॉनिक के केबिन में अधोहस्ताक्षरी से इन लोगों की वार्ता हो रही थी लगभग प्रातः 8:40 बजे वार्ता करने हेतु श्री विनोद विश्वकर्मा केविन में बुलाया गया।उपस्थित वार्ता के प्रारंभ में परीक्षार्थी के अभिभावकों से उक्त शिक्षक ने अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया। आपत्तिजनक होने पर उक्त शिक्षक को तत्काल प्रभाव से डिप्लोमा इन फार्मेसी की परीक्षाओं में दिनांक 30/6/2024 तक के निरीक्षक की ड्यूटी से बाहर कर दिया गया
Next article

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के पत्र का डीएम ने लिया संज्ञान

गाजीपुर। गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन ने जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को एक पत्र देकर इस बात का निवेदन किया था कि ऐसे तथाकथित पत्रकारों पर कार्रवाई...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय