Saturday, January 28, 2023
chandauliChandauli News : बुझ गया घर का चिराग,अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर दर्दनाक...

Chandauli News : बुझ गया घर का चिराग,अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर दर्दनाक हादसा

Chandauli News:अलीनगर थाना क्षेत्र के ककरही खुर्द गांव के समीप अलीनगर सकलडीहा(Alinagar sakaldiha road) मार्ग पर सड़क किनारे खेल रहा 5 वर्षीय बच्चा की पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर(Trauma Centre) में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

फ़ोटो

अलीनगर थाना क्षेत्र के ककरही खुर्द गांव निवासी इंसान अली का एकलौता पुत्र अहान 5 वर्ष अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर शनिवार की शाम खेल रहा था। अचानक एक पिकअप की चपेट में आने से किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए स्थानीय एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही दर्दनाक मौत की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ मृतक के घर पर देर शाम तक लगी रही। इस संबंध में पूछे जाने पर एसओ सत्य प्रकाश सिंह बताया कि मामले में अगर तहरीर पड़ती है । इसके आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

रोते बिलखते परिजन

इनसेट
ककरा खुर्द गांव निवासी इंसान अली पिछले एक दशक से सउदिया में रहकर काम करता है। पत्नी रजिया सुल्तान के साथ दो बेटियां व बेटा कहां के साथ घर पर रहती है। लेकिन एकलौते बेटे की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। इसकी जानकारी होते ही सउदिया में रह रहे पिता तिथि गमगीन स्थिति बनी हुई है तो वही घर पर पत्नी राजिया सुल्तान का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Chandauli news, chandauli accident news, chandauli samachar, alinagar

spot_img
spot_img
जरूर पढ़े
Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page