Saturday, January 28, 2023
उत्तर प्रदेशGhazipurGhazipur News : डेंगू से पीड़ित सैदपुर थाने में तैनात सिपाही ने...

Ghazipur News : डेंगू से पीड़ित सैदपुर थाने में तैनात सिपाही ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

Ghazipur News : सैदपुर थाना( Saidpur Thana)में तैनात डेंगू बीमारी से पीड़ित आरक्षी सुनील कुमार की वाराणसी में उपचार के दौरान शनिवार की देर रात मौत हो गई। इससे पुलिस कर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने मौत की सूचना आरक्षी के परिजनों को दी। पुलिस लाइन में आरक्षी को पुलिस अधिकारियों और कर्मियों ने नम आंखों से अंतिम सलामी दी गई। रायबरेली जनपद के मुरबक्शगंज थाना के पूरेरामदनी गांव निवासी सुनील कुमार प्रजापति सैदपुर थाना में आरक्षी के पद पर तैनात था।

डेंगू (Dengue)बीमारी से पीड़ित होने पर बीते शनिवार को उसका उपचार सैदपुर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर चल रहा था। हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सक वाराणसी के लिए देर शाम रेफर कर दिया। वहाँ भी हालत में कोई खास सुधार न होने पर सुनील को वाराणसी के अर्दली बाजार में स्थित प्राइवेट अस्पताल में ला जाय गया, जहां उपचार के दौरान देर रात करीब 12 बजे सुनील की मौत हो गई। सैदपुर कोतवाली पुलिस ने मौत की जानकारी परिजनों को देते हुए शव को कोतवाली लाई ।

परिवार के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। रविवार को सुबह सैदपुर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक कोतवाल शिव प्रताप वर्मा के साथ सभी पुलिसकर्मी ने श्रद्धांजलि अर्पित किया। पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों और कर्मियों ने आरक्षी सुनील कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नम आंखों से अंतिम विदाई दी। आरक्षी के गार्ड आफ आनर दिया गया। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने अंतिम सलामी दी। पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारियों और कर्मियों ने आरक्षी की अर्थी को कांधा दिया।

Ghazipur News: Constable posted in Saidpur police station suffering from dengue died during treatment,ghazipur news,ghazipur news today,ghazipur samachar

spot_img
spot_img
जरूर पढ़े
Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page