Saturday, January 28, 2023
varanasiGhazipur News : छात्र संघ की टीम द्वारा सोनू यादव को छुड़ाने...

Ghazipur News : छात्र संघ की टीम द्वारा सोनू यादव को छुड़ाने के लिए कोतवाली के बाहर जमकर नारेबाजी

Ghazipur news – गाजीपुरl पीजी कॉलेज गाज़ीपुर का मुख्य द्वार को ताला लगा कर बंद करके छात्रों के रिजल्ट में हुई त्रुटि जैसे ab, wh, Inc, F छात्रों के रिजल्ट में नाम गलत आदि समस्या को लेकर के धरना पर बैठा छात्र संघ जिसमें छात्र संघ के अध्यक्ष पद प्रत्याशी सोनू यादव को प्रशासन द्वारा गिरफ्तार करके कोतवाली ले जाया गया जिसमें सोनू यादव के समर्थकों द्वारा और छात्र संघ की टीम द्वारा सोनू यादव को छुड़ाने के लिए कोतवाली के बाहर जमकर नारेबाजी करने के संबंध में प्रशासन द्वारा उनके साथियों को भी गिरफ्तार किया गया।

सोनू यादव का कहना है कि यह धरना अपने प्राचार्य और कुलपति से विनम्रता पूर्वक आगरा का रिजल्ट की मांग को सही करने के लिए पत्रक देने के बावजूद छात्रों की मांग को अनसुनी करने के खिलाफ प्रदर्शन हुआ क्योंकि सभी काफी मानसिक रूप से परेशान थे और यह मांग लगभग 3 महीने पहले चलती आ रही है और श्री यादव ने यह भी कहा कि उन्होंने13/8/2022 को प्राचार्य को पत्र के माध्यम से विनम्रता पूर्वक आग्रह किया गया लेकिन प्राचार्य के द्वारा कहा गया कि आप लोग स्वयं कुलपति से वार्ता करें।

यादव का कहना है कि प्राचार्य अपने ऊपर कोई भी भार छात्रों की नहीं देते हैं सारी मांग को अनसुनी करते हैं तो भी सोनू यादव ने छात्रों की मांग को लेकर के कुलपति से भी एक बार शालीनता पूर्वक वार्ता किया। 29/09/2022 को जिसमें कुलपति महोदय से जल्द से जल्द रिजल्ट को संशोधित कराने की भी बात की गई लेकिन अब तक रिजल्ट सही ना होने से अत्यधिक मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के कारण सभी छात्र सोनू यादव के साथ धरने पर बैठे। सबकी यही मांग है कि रिजल्ट को जल्द से जल्द सही किया जाए और छात्रों की भविष्य को बचाया जाए अन्यथा छात्र आत्महत्या करने के लिए तैयार हो गए हैं।

spot_img
spot_img
जरूर पढ़े
Latest News

More Articles Like This

You cannot copy content of this page