spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img


Ghazipur news: मनिहारी ठंडे बस्ते में गया चकमहताब ग्राम सभा में पीएम आवास में धांधली की जांच

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


गाजीपुर। मनिहारी विकास खंड अंतर्गत चकमहताब ग्राम सभा में प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली का खेल हो रहा है। इस योजना के लाभार्थियों से पैसों की वसूली की जा रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों की माने तो ग्राम प्रधान अखिलेश कुमार शांत दस-दस हजार रुपए की वसूली किये है।
आपको बताते चलें कि यह वही ग्राम सभा है जो कुछ दिनों पूर्व सुर्खियों में था।जहां दिव्यांग शौचालय अधूरा था लेकिन उसका पैसा उत्तर गया था। डीपीआरओ द्वारा जांच टीम भी गठित की गई थी।
एक तरफ प्रदेश सरकार की जीरो टॉलरेंस की नियमों को ताख पर रखकर एक बहुचर्चित योजना में धांधली का काम चकमहताब ग्राम पंचायत में किया जा रहा है।
बता दें कि आए दिन जनपद में लगातार ग्राम पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना में वसूली होती नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ जिम्मेदार अधिकारी इस पर चुप्पी साधे बैठे हैं। गरीब तबके के लोगों का आवास के नाम पर शोषण होता है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों की कानो तक जू नहीं रेंगती है।
कुछ दिनों पूर्व जिला परियोजना निदेशक राजेश यादव ने कहा था कि बीडीओ मनिहारी को जांच सौंपा है लेकिन लोगों का कहना है कि जांच ठंडे बस्ते में चला गया।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय