spot_img
27.5 C
New York
spot_img

Top 5 Best Realme Smartphone 2023 आप भी ले सकते है इस सावन Realme के यह शानदार स्मार्टफोन 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Top 5 Best Realme Smartphone 2023 : नमस्कार दोस्तों अगर आप इस स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय सावन महादेव जी का महीना आने वाले हैं और जितनी भी E Commerce साइट है उनके ऊपर Super Sawan, Big Sawan जैसे ऑफर चल रहा है और इसका लाभ आप लेना चाहते हैं तो आज मैं आपको बताने वाला हूं कि सावन के पावन महीना में आपके लिए महा फेस्टिवल ऑफर 2023 का लाभ लेते हुए कैसे आप हर एक मोबाइल पर दो हजार से ₹3000 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

हम आपकों Top 5 Best Realme Smartphone 2023 पांच ऐसे मोबाइल के बारे में बताने वाला हूं जो सावन के महापर्व पर बहुत ही बेहतरीन ऑफर में आपको मिल रहा है। जो भी नया मोबाइल लेने के बारे में सोचते हैं उनके लिए सावन जैसे महापर्व का इंतजार रहता है सावन पर अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे कंपनी मोबाइल पर बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट देती है अगर आप भी मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो मैं आज आपको पांच ऐसे मोबाइल फोन के बारे में बताऊंगा जहां पर आपको ₹2000 से ₹3000 के साथ-साथ डिस्काउंट के अलावा आपको अन्य तरीके आप अभी मिल रहे हैं।

Top 5 Best Realme Smartphone 2023
Top 5 Best Realme Smartphone 2023

Top 5 Best Realme Smartphone 2023

पहले अब आपको मैं फ्लिपकार्ट के ऊपर सावन के महापर्व पर जो स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहे हैं उनके बारे में बताता हूं जहां से आप अपने स्मार्टफोन को परचेंज कर सकते हैं लास्ट तक सावन के महीने में कैशबैक ऑफर का लाभ ले पाएंगे इनके वेबसाइट पर आप जाएंगे तो आपको वहां पर इनके कैशबैक ऑफर कितने समय के लिए अवेलेबल है वह आपको देखने को मिल जाएगा। 

Realme C33 Smartphone 

अगर आप रियल मी का कोई भी फोन खरीदना चाहते हैं खाश करके Realme C33 तो Realme C33 पर आपको ₹3000 तक के डिस्काउंट मिल रहे। यह फोन आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलती है पहले इसका प्राइस आपको ₹12999 था लेकिन अब सावन के महापर्व फेस्टिवल ऑफर में इसका प्राइस ₹9999 रखा गया है। यह फोन का डिजाइन दिखने के बाद आईफोन का फिल होता है 4GB Ram के साथ 64 जीबी अतरिक्त स्टोरेज है। 50MP कैमरा के साथ आपको मिलेगा 5MP फॉन्ट कैमरा मिलेगा। 

Realme Narzo 50 Smartphone 

अगर आप Realme Nazro 50 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमे आपको 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलेगा इसके साथ ही आपको 4GB Ram और 64 GB Storage भी मिलने वाला है। दोस्तों यही फोन का इस्तेमाल हम करते हैं। यह फ़ोन का पहले का दाम ₹12,999 था जो की जब सावन महिने के पर्व पर आपको Flipkart पर यह ₹9,999 रूपये का मिलेगा। 

Top 5 Best Realme Smartphone 2023
Top 5 Best Realme Smartphone 2023

Realme 9i 5G Smartphne 

अगर आप अपने इस दिपावली पर कोई 5G स्मार्टफोन खोज रहे है तो जल्दी कीजिए आज तक का मौका है आपको Realme का Realme 9i 5G स्मार्टफोन ₹13,999 रूपये में सावन के महापर्व फेस्टिवल ऑफर में Flipkart पर मिल रहा है। इसका पहले का दाम ₹17,999 रूपये था। इसमें आपको 50 MP प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अतिरिक्त आपको Kumkum Get 1 पर एक महिने का Subscription भी मिल जाएगा। 5000mAh की बैटरी बैकअप मिलेगा।

Realme GT Neo 3T 10K 

दीपावली के इस पर्व पर यह सभी ऑफ़र आपको Flipkart पर देखने को मिलेगी। Realme GT Neo 3T जिसका प्राइस ₹38,999 है उसको flipkart के माध्यम से आप सावन महिने के पर्व पर ₹28,999 में खरीद सकते है। यानि की आपको इस Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन पर 10 हज़ार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

यह फ़ोन 8GB Ram और 128GB स्टोरेज में है इसमें आपको 64MP, 8MP और 2MP कैमरे बैक में मिलेगे इसके साथ ही 16MP कैमरा Font में आपको मिलने वाला है। यह एक 5G फोन है जो आपको बढ़िया डिस्काउंट ऑफर में आपको मिल रहा है।

Realme 9 Smartphone 

Realme 9 स्मार्टफोन में आपको 108MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा इसके बावजूद भी 5000 mAh की बैटरी बैकअप मिलेगा Realme 9 को आप 6.4 inch फुल एचडी डिस्प्ले बेहतरीन गुणवत्ता के साथ एमोलेड Display में यह स्मार्टफोन आपकों ₹13,999 रूपये में मिलेगा दिपावली से पहले इसका दाम ₹20, 999 रुपया था।

अंतिम शब्द : दोस्तों इस पोस्ट में मैंने Smartphone के महा फेस्टिवल पर फ्लिपकार्ड के तरफ से रियल मी मोबाइल फोन पर जो डिस्काउंट आप को दिया जा रहा है उसके बारे में इस पोस्ट में मैंने आपको Top 5 Best Realme Smartphone 2023 रियल मी के फोन के बारे में बताएं है जिस पर बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है।

किसी भी फोन को लेने से पहले आप उसके रियल टाइम ऑफर ज़रूर चैक करें उम्मीद करता हूं क्या यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा तो और भी ऐसे Mobile Review, Best Budgets Smartphone इसी तरह से मोबाइल के अपडेट रिव्यु के लिए आप हम से WhatsApp से जुड़ सकते हैं। 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय