11.8 C
New York

Jio Bharat V2 4G Phone – Jio ने लांच किया नया 4G फोन केवल 999 में , मिलेगा अनलिमिटेड डाटा के साथ जानिए फिचर्स !

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

Jio Bharat V2 4G Phone : रिलायंस टेक्नोलॉजी कंपनी अब भारत में अपने नए यूजर को पकड़ने के लिए नए स्मार्टफोन जिओ भारत V2 4G को लांच करने जा रही है मोबाइल फोन की कीमत और इसके दमदार फीचर के कारण रिलायंस जिओ का दावा है कि वह इस फोन को लांच करने के बाद भारत में 10 करोड से अधिक ग्राहक को अपने साथ जोड़ सकती है। 

रिलायंस जियो पिछले दिनों में नई नई टेक्नोलोजी को खूब पेस कर रही है ऐसे में अब जियो ने अपने जिओ भारत V2 4G लांच किया है इसकी कीमत बहुत ही बेहतरीन है जो आप ₹999 में भी ले सकते हैं कंपनी की नजर भारत में 25 करोड़ के आसपास आज के 4G 5G नेटवर्क के समय में भी लोग 2G पर उपलब्ध है। ओरिया सभी ग्राहक एयरटेल आइडिया वोडाफोन जैसे नेटवर्क के साथ जुड़े हैं।

Jio Bharat V2 4G Phone
Jio Bharat V2 4G Phone

कंपनी इन यूजर को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अपने नए फोन का इस्तेमाल से सभी दूसरे टेलीकॉम कंपनियों के कस्टमर को अपनी तरफ आकर्षित करने और अपने सिम के साथ-साथ फोन को भी इस्तेमाल करने में कामयाबी हासिल करना चाह रही है जिओ ने पहले 2018 मे जिओ फोन को शुरू किया और कामयाब भी रहा अब जियो ने अपने नए फोन Jio Bharat V2 के जरिए नए कस्टमर बनाएगा Jio Bharat V2 मार्केट में तहलका मचा रखी है ।

Jio Bharat V2 4G Phone क्या है कीमत और फीचर्स? 

रिलायंस जिओ की सिम में फोन के अंदर आपको पहले 2018 में जब जिओ फोन को लांच किया गया था जो फीचर्स आपको देखने को मिल रहे थे उम्मीद है कि उन्हें फीचर का इस्तेमाल बेहतरीन तरीके से आपको इस फोन के अंदर दिया जाएगा इस फोन की डिस्प्ले 1.77 इंच की होने वाली है इसके साथ ही इसमें 1000 एमएएच की बैटरी बैकअप आपको मिलेगा इसमें आपको एसडी कार्ड स्टोरेज क्षमता भी मिल जाएगा एचडी क्वालिटी में आप वॉइस कॉलिंग बातें भी कर पाएंगे।

भारत के टेक्नोलॉजी मार्केट में रिलायंस जिओ का नया जिओ भारत V2 4G को लांच कर दिया गया है ऑफिशियल तौर तरीके से इसके कीमत भी यूजर के लिए उपलब्ध करा दी गई है जिसे यूजर इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन तरीके से खरीद कर इस्तेमाल कर सकें भारत में जिओ भारत V2 4G फोन की कीमत इस्तेमाल करने के लिए आपको ₹999 देना पड़ेगा इसकी कीमत ₹999 से शुरू की गई है। 

रिलायंस जिओ के नए फोन को लांच होने की डेट अभी कंफर्म नहीं है लेकिन कंपनी के तरफ से इसकी ट्रायल बीटा वर्जन में इस्तेमाल करने की ऑप्शन अपडेट जारी किया गया है जो 7 जुलाई से इसको बेटा वर्जन में इस्तेमाल किया जाएगा कंपनी का दावा है कि जल्द ही इस फोन को लांच करेगी और जल्द से जल्द लोकल एरिया takr कस्टमर को इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से पहुंचाने की कोशिश करेगी। 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय