spot_img
27.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: गहमर पीस कमेटी की बैठक संपन्न,बकरीद में आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



…सार्वजनिक जगहों पर कुर्बानी पर रहेगी रोक..


सेवराई। देर शाम गहमर कोतवाली थाना क्षेत्र के सेवराईं चौकी पर मंगलवार की शाम को आगामी गंगा दशहरा एवं बकरीद के त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक प्रभारी निरीक्षक गहमर अशोक कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित किया गया। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा ने कहा कि बकरीद के त्योहार पर प्रतिबंधित पशुओं की इस क्षेत्र में कुर्बानी सार्वजनिक नहीं होगी। यह कार्य अपने घरों में करें ताकि किसी को भावनात्मक चोट न पहुंचे। यदि कोई व्यक्ति ऐसा कार्य करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
आगे उन्होंने बकरीद के त्योहार को शांति ढंग से मनाने के लिए लोगों से अपील किया। बैठक में व्यापारियों एवं ग्राम प्रधानों सहित मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक साथ मिलकर शांति समिति की बैठक में शरीक बुद्धिजीवी, गणमान्य एवं जनप्रतिनिधियों से बकरीद पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति और सद्भाव के वातावरण में पर्व मनाने की अपील की गई। मौके पर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि  आयोजित होने वाले बकरीद पर्व के अवसर पर सार्वजनिक स्थल एवं ईदगाह में विशेष नमाज अदा करेंगे।  उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होंने कहा सोशल मीडिया, फेसबुक, व्हाट्सएप अन्य किसी सोशल साइट पर भ्रामक फोटो या वीडियो डालने वालेे व्यक्ति पर सख्त कानूनी कार्यवाई की जायेगी। उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारे और प्रेम के साथ पर्व मनाने के साथ प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। बैठक के दौरान चौंकी इंचार्ज अनूप यादव, ग्राम प्रधान सुभाष यादव,ग्राम प्रधान राम परवेश कुशवाहा, प्रधान प्रतिनिधि रिजवान खान,कृष्ण कुशवाहा,समाज सेवी इसरार अहमद,नौशाद खान बीडीसी,गिधारी यादव,संजय यादव,सिपाही कुशवाहा,रंजीत वर्मा उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष, भीम गुप्ता, मुर्तुजा,मो शबुद्दीन अंसारी,मो जुनैद ,सैफ अली,अफजल अली, बेचन,गुलाम मोईनुद्दीन,बाबर, उपेंद्र,विनीत कुमार,सुरेश राजभर,कांस्टेबल राजेश कुमार,पिंटू सैनी, सहित जनप्रतिनिधि व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: दिलदारनगर में हुए जच्चा बच्चा की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में शायका हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

सेवराई। तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर में हुए जच्चा बच्चा की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आ गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय