spot_img
16.2 C
New York
spot_img
spot_img
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Vc khabar cha ndauli रिपोर्ट जिला संवाददाता faridu ddin यहाँ के पूर्व विधायक का तंज

फोटो खींचाने और फेसबुक पर जुमला लिखने से नहीं चलती कैनालः मनोज सिंह डब्लू

धानापुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू गुरुवार को एक बार फिर गंगा नदी पर स्थित गुरैनी पम्प कैनाल के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने पम्प कैनाल को बंद पाया। इसके बाद आक्रोश सपा के राष्ट्रीय सचिव ने सिंचाई व बिजली विभाग के साथ ही सैयदराजा विधायक पर जमकर निशाना साधा। सिंचाई व बिजली विभाग को चेतावनी दी कि अपने आपसी झगड़े को खत्म कर समन्वय स्थापित कर दो दिनों के अंदर पम्प कैनाल का संचालन शुरू कराएं, अन्यथा किसान अधिकारियों को कैनाल के अंदर बैठाने का काम करेंगे।
इसके साथ ही सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने सैयदराजा विधायक को भी गुरैनी पम्प कैनाल के संचालन किए जाने की पहल करने की बात कही। साथ ही यह भी कटाक्ष किया कि फेसबुक पर फोटो लगाने व चार जुमले कहने से कैनाल नहीं चलती। उसके लिए प्रयास करने की जरूरत होती है। बनारस में एससी कमरों में बैठक करेंगे तो कैनाल ऐसे ही सूखी रह जाएगी और किसान की फसलें सिंचाई के अभाव सूख जाएगी। लिहाजा किसानों के दुख-दर्द को समझें और अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर बैठक करके समस्या का समाधान करने की दिशा में काम करें। आरोप लगाया कि मात्र दो घंटे कैनाल चलवाकर फोटो खींचाकर जनता और किसानों को गुमराह करने से बचे। जनता जागरूक है और अब सब कुछ जान चुकी है। कहा कि क्षेत्रीय किसान इस वक्त सिंचाई की समस्या से जूझ रहे हैं क्योंकि गुरैनी पम्प कैनाल तकनीकी गड़बड़ी के कारण नहीं चल रहा है। तकनीकी दूर करने के नाम पर लघु डाल सिंचाई व बिजली विभाग फंड को लेकर आपस में नूराकुश्ती कर रहे हैं। कहा कि इस समस्या को लेकर डीएम से मुलाकात की जाएगी और दो दिनों के अंदर पम्प कैनाल के संचालन को सुनिश्चित किया जाएगा। यदि ऐसा करने में अधिकारी विफल रहे तो किसान इन अधिकारियों को सूखी कैनाल के अंदर बैठाने का काम करेंगे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बुजुर्ग

रिपोर्ट राहुल पटेल गाजीपुर। भांवरकोल स्थानीय थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर कबीरपुर कला मौज हैदरिया निवासी 80 वर्षीय जीउत चौधरी और बबलू चौधरी बीते कल...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय