spot_img
23.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news: ट्रक मालिक एसोसिएशन नेओवरलोड ट्रकों के संचालक पर रोक लगाने की मांग की,उप जिलाधिकारी सेवराई को सौंपा मांग पत्र

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


सेवराई । तहसील मुख्यालय के कैंप कार्यालय पर ट्रक मालिक एसोसिएशन ने एकमत होकर सहमति जताते हुए ओवरलोड ट्रकों के संचालक पर रोक लगाने की मांग की। ट्रक मालिक एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कुश सिंह के नेतृत्व में दर्जनों ट्रक मालिकों ने उप जिलाधिकारी सेवराई संजय यादव को मांग पत्र देते हुए ओवरलोड ट्रकों के संचालक पर रोक लगाने की अपील की।

उप जिलाधिकारी संजय यादव को दिए गए पत्र में बताया कि कुछ वाहन स्वामियों के द्वारा ओवरलोड ट्रकों का बेरोकटोक संचालन किया जा रहा है। जिससे न सिर्फ राजस्व को हानि पहुंच रही है बल्कि बारा कर्मनाशा पुल पर भी खतरा मंडरा रहा है। आशंका जताया कि अगर ओवरलोड वाहनों के संचालक पर जल्द ही लगाम नहीं लगाई गई तो पुल पर भी संकट बढ़ सकता है जिससे ट्रकों के अलावा अन्य वाहनों का संचालन पूर्ण रूप से बंद हो जाएगा।

गौरतलब हो कि कुछ माह पूर्व ही बारा कर्मनाशा पुल जर्जर होने के कारण उस पर वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया था। जिसे मरम्मत के बाद हल्के और अंडरलोड वाहनों के प्रवेश की अनुमति दी गई थी । लेकिन संबंधित विभागीय अधिकारियों और स्थानीय पुलिस की मिली भगत से कई वाहन स्वामी बेखौफ होकर ओवरलोड वाहनों का संचालन कर रहे हैं। जिस पर एसडीएम सेवराई संजय यादव ने ओवरलोड ट्रकों पर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस मौके पर कुश सिंह, अरुण जायसवाल, मुन्ना सिंह, विनोद यादव, कंचन सिंह, लालजी सिंह, विनोद सिंह, विकास राय, शुभम राय, सत्येंद्र यादव, भोला यादव, राजेश यादव, नीशू, मनोज यादव, शक्ति सिंह, राजू यादव आदि लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पर मरीजों तीमारदारों को मिल रही सुविधाओं एवं अन्य जानकारियां ली

कायाकल्प क्वालिटी इंश्योरेंस के तहत दो सदस्य टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा का किया भौतिक निरीक्षणसेवराई। कायाकल्प क्वालिटी इंश्योरेंस प्रोग्राम के अंतर्गत पहुंची दो...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय