spot_img
21.9 C
New York
spot_img

Ghazipur News : यादव महासभा कार्यकरणी के गठन को लेकर चर्चा हुई तेज सपा अध्यक्ष गोपाल यादव से मिला प्रतिनिधि मंडल

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
  • जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने प्रतिनिधि मंडल के साथ यादव समाज प्रबुद्ध जनों से संपर्क किया

Ghazipur News : नन्दगंज। अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा गाजीपुर की कार्यकारिणी के गठन को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है इस बीच यादव महासभा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुजीत यादव गाजीपुर में रहने वाले सभी वरिष्ठ यादव समाज नेताओं से मिलकर गठन को लेकर चर्चा करते फिर रहे है वही सुजीत यादव सर्वदलीय नेताओं से मिलकर समाज मे एकता भाईचारा का भी संदेश देने का कार्य कर रहे है उन्होंने पत्रकारों को बताया कि यादव किसी भी पार्टी में कार्य कर रहे है उनको एक मंच पर लाना ही हमारा कर्तब्य है.

उन्होंने बताया आज यादव महासभा गाजीपुर जिले के गठन के बारे में चर्चा करने के लिए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनगीना यादव ,पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सिंहासन यादव,नरीपचदेवरा के पूर्व प्रधान रामबचन यादव के साथ जाकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव व पूर्व जिला अध्यक्ष रामधारी यादव व पूर्व जिला अध्यक्ष सुदर्शन यादव व पूर्व प्रधानाचार्य हनुमान सिंह यादव नोनहरा बरतर , और देवकली के पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय यादव से भेंट किया सभी नेताओं ने साथ मे मिलकर यादव समाज को मजबूती प्रदान करने के लिए साथ देने का वादा किया.

वही सुजीत यादव ने बताया कि यादव समाज अब एक होकर दोनो वर्गों ग्वाल और डरहोण में शादी बिबाह की भी योजना बना रहा है और तेरही के जगह अब समाज श्रंद्धांजलि सभा करेगा ऐसी भी योजना बन रही है.

ghazipur news, ghazipur samachar,ghazipur news today

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: एसडीएम सेवराई ने अंग्रेजी शराब की दुकान का किया औचक निरीक्षण,बिक्री रजिस्टर और स्टॉक का मिलान,मचा अफरा तफरी

सेवराई । एसडीएम सेवराई संजय यादव ने गुरुवार की शाम अंग्रेजी शराब दुकान का औचक निरीक्षण करते हुए बिक्री रजिस्टर और स्टॉक का मिलान...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय