spot_img
12.9 C
New York
spot_img

Ghazipur news: विवाद में दुकानदार की हत्या, एफआईआर दर्ज कर, तालाश में जुटी पुलिस

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


गाजीपुर। शहर कोतवाली और करंडा थाने के बार्डर पर स्थित मोतीनगर बाजार में मंगलवार की रात मामूली विवाद को लेकर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीटकर एक अधेड़ दुकानदार को मौत के घाट उतार दिया। सनसनी फैला देने वाला हत्या के वारदात की सूचना मिलते ही दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान बार्डर के विवाद में मामला काफी देर तक फंसा रहा। बाद में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस मामले में शहर कोतवाली में मृृतक के परिजनों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ।
बताते चले कि माहेपुर, भटौली व महेशपुर गांव को शहर कोतवाली व करंडा थाने का बार्डर बनाया गया है। इन्हीं गांवों के बीच में मोतीनगर बाजार स्थित है। जहां के रहने वाले 40 वर्शीय राजकिशोर पान-बीड़ी की गुमटी संचालित करता था। पुलिस के अनुसार दुकान पर उधार के पैसे को मांगने की बात पर राजकिशोर का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर कई बार पूर्व में भी हाथापाई हो चुकी थी। मंगलवार को एक बार फिर पुराने मामले ने तूल पकड़ा और एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग लामबंद होकर राजकिशोर पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिये। सिर व शरीर के नाजुक हिस्सों में गम्भीर चोट लगने से राजकिशोर मरणांसन हालत में पहुंच गया। आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बर्ज्ञउर का मामला श्शुरु हो गया। शसहर कोतवाली पुलिस और करंडा थाना पुलिस दोनों ने ही इस केस को अपने-अपेन इलाके में लेने से इनकार कर दिया। जब इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को हुई तो देर रात उन्होंने हस्तक्षेप किया। इसके बाद इस केस में शहर कोतवाली में सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ। इस मामले में शहर कोतवाल दीनदयाल पाण्डेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर केस की छानबीन शुरु कर दी गई है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: दिलदारनगर हत्या के नियत से चाकू से हमला करने वाले शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर। दिलदारनगर थाना पुलिस को हत्या के नियत से चाकू से हमला करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। उल्लेखनीय...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय