spot_img
14.3 C
New York
spot_img

Ghazipur news: खण्ड विकास अधिकारी भदौरा ने दो जेई व सफाई कर्मी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक दिन का वेतन और कारण बताओ नोटिस जारी किया

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई। खंड विकास अधिकारी भदौरा के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली के दौरान अनुपस्थित 2 जेई व एक सफाई कर्मी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए एक दिन का वेतन बाधित किया गया है एवं साथ ही तीनों कर्मचारियों से कारण बताओं नोटिस भी जारी किया गया है। जिस संबंध में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी अनुसार सेवराई एसडीएम संजय यादव के द्वारा बीते 10 मई को आदेश जारी करते हुए 11 मई को मतदाता जागरूकता रैली के लिए सभी ब्लाक कर्मचारियों को निर्देशित किया गया था। बावजूद इसके 11 मई को अवर अभियंता प्रवीण कुमार एवं दूधनाथ और सफाई कर्मचारी सिंहासन राम इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए ना ही उपस्थित हुए और ना ही कोई सूचना दिए। जिस पर खंड विकास अधिकारी त्रिवे राम ने तीनों कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए इनके एक दिन का वेतन बाधित करने के साथ ही कारण बताओं नोटिस जारी किया है। जारी किए गए पत्र में इन्होंने बताया कि अगर इनके द्वारा अगर कारण बताओं नोटिस का जल्द ही जवाब नहीं दिया जाता है तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।
इस बाबत खंड विकास अधिकारी त्रिवेणी राम ने बताया कि 11 मई को निकाले गए मतदाता जागरूकता रैली में तीन कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए जिनके खिलाफ एक दिन का वेतन बाधित करते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई की गई है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: दिलदारनगर हत्या के नियत से चाकू से हमला करने वाले शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर। दिलदारनगर थाना पुलिस को हत्या के नियत से चाकू से हमला करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। उल्लेखनीय...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय