spot_img
23.8 C
New York
spot_img

Anupama Spoiler : अनुपमा से बदला लेने की चाह में नकुल ने भैरवी को वैश्याश्रम में बेचा ! 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Anupama Spoiler : अनुपमा टीवी सीरियल ( Anupama Tv Serial ) को पिछले दिनों से लगातार नए ट्विस्ट आपको देखने को मिल रहे हैं ऐसे बताते हैं कि आपको आने वाले नए एपिसोड के अंदर क्या देखने को मिलने वाले हैं जिससे अनुपमा टीवी सीरियल में महा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा टीवी सीरियल में जितना ट्विस्ट आपको देखने को मिल रहा है । 

उतना किसी भी टीवी सीरियल के एपिसोड में ट्विस्ट देखने को नहीं मिलेगा अभी जैसा कि आपने देख रहे थे कि अनुज और अनुपमा के बीच प्यार की दूरियां कम होती हुई नजर आ रही थी माया का ड्रामा खत्म हुआ था तभी समर और डिंपी की शादी की शुरुआत हो गई तभी तभी अनुपमा टीवी सीरियल में गुरु मां की एंट्री होती है और नया ट्विस्ट चालू हो जाता है।

Anupama Spoiler
Anupama Spoiler

गुरु मां का कोई साजिश है या तो अनुपमा की किस्मत ही खराब है । गुड मॉर्निंग समर और डिंपल के शादी में आकर के अनुपमा को अपने अमेरिका वाले गुरुकुल का उत्तराधिकारी बनाने का तोहफा अनुपमा को दे दिया है जिसे सुनकर के अनुपमा बहुत खुश हो जाती है लेकिन क्या पता कि गुरु मां का इसके पीछे साजिश है।

अनुपमा को जब गुरु मां उत्तराधिकारी बना देती है तो नकुल को इस बात की बिल्कुल भी परहेज नहीं होती है और जलन करने लगता है अनुपमा के साथ जो छोटी सी भैरवी नाम की लड़की है उसे नकुल ने अनुपमा से बदला लेने के लिए वैश्य आश्रम में बेच दिया है । इतनी भयानक ट्विस्ट देखकर के दर्शक का दिमाग से हो गया है।

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले और भी एपिसोड ऐसे ही ट्विस्ट के साथ भरपूर आपको देखने को मिलेंगे नकुल अनुपमा को मारने की भी कोशिश करने वाला है क्योंकि उत्तराधिकारी उसे ना बनाए जाने पर उसे बहुत ही बुरा लगा है क्योंकि वह गुरु मां का सेवा बहुत ही लंबे समय से करते आ रहा है।

Anupama Spoiler अनुपमा में आया नया ट्विस्ट

गुरु मां और अनुज के बीच क्या रिश्ता है इसका भी खुलासा जल्दी आपको देखने को मिलने वाला है जिसके बाद अनुपमा को और भी बड़ा झटका लगने वाला है जितनी जल्दी उम्मीद लगाई जा रही थी कि अनुपमा के आने वाले नए एपिसोड में 3 साल का लिप देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा अभी कुछ भी होता नहीं दिख रहा है।

नकुल में अनुज को अनुपमा को मारने की धमकी देता है तो अनुज अनुपमा को बचाने के लिए अमेरिका तक पीछे पीछे चला जाएगा जिसकी मुलाकात अनुज और अनुपमा की एक बार फिर अमेरिका के गुरुकुल में होगा वहीं पर गुरुकुल में ही अनुपमा के सामने ही मालती देवी अनुज को अपना बेटा होने का खुलासा करेगी क्या यह सच में रिश्ता मां और बेटे का है या नहीं जल्द पता चलने वाला है

अनुपमा टीवी सीरियल के इतने सारे नए ट्विस्ट आपको देखने को मिलेंगे हम आपके लिए और भी अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले नए टेस्ट के बारे में अपडेट ऐसे ही देते रहेंगे आप हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ सकते हैं जहां पर हम आपको सबसे पहले अपडेट शेयर करते हैं जानकारी पसंद आई है तो आप दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें और अपना विचार कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय