spot_img
30.2 C
New York
spot_img

Ghazipur News : IGRS के निस्तारण में पूरे गाजीपुर में प्रथम स्थान पर यह थाना…एसपी ने दिया प्रशस्ति पत्र

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
  • आईजीआरएस के निस्तारण में पूरे ज़िले में प्रथम स्थान पर करंडा,बड़ेसर व थाना भुड़कुडा़
  • थानाध्यक्षों के कार्यों की सराहना कर एसपी ने दिया प्रशस्ति पत्र
  • करंडा थाने का कमान संभाल रहे हैं प्रशांत चौधरी

Ghazipur News : डीएम आर्यका अखौरी एवं एसपी ओमवीर सिंह द्वारा पुलिस लाइन गाजीपुर में मिशन शक्ति के अगले चरण के दृष्टिगत विभिन्न थानों से आई शक्ति मित्र महिला आरक्षियों के साथ मीटिंग की गई।मीटिंग के दौरान एसपी द्वारा महिला आरक्षियों से उन्हे अपने बीट मे जाने तथा मिशन शक्ति अभियान के प्रति जागरूक करते हुए महिलाओं की समस्यों को सुनने व उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया गया। इसके बाद एसपी द्वारा पुलिस लाइन में सैनिक सम्मेलन व अपराध गोष्ठी की गई।

सैनिक सम्मेलन के दौरान एसपी द्वारा सर्वप्रथम विभिन्न थानों से आए हुए कर्मचारियों की समस्याओं को सुना गया तथा उसके त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। इसके बाद एसपी द्वारा सभी थानों के थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की गई। गैर जनपद से लगे सीमाओं पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए विशेष सावधानी बरतने के लिए एसपी द्वारा निर्देशित किया गया। मादक पदार्थों तथा अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। सभी को सख्त निर्देश दिया गया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया तथा यह भी निर्देश दिया गया कि किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित ना होने पाए ।अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई की जाए । थाने के हिस्ट्रीशीटरो पर थाने के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक नजर रखें। प्रत्येक थाना प्रभारी थाने पर आए हुए फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे एवं प्राप्त प्रार्थना पत्र का निस्तारण निष्पक्ष एवं गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिश्चित करे।

सभी आरक्षियों/महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार करें। अंत में आईजीआरएस के निस्तारण में पूरे उत्तर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले जनपद गाजीपुर के थाना करंडा, बड़ेसर व थाना भुडकुडा के थानाध्यक्षों को उनके कार्य की सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। अपराध गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहें।

Ghazipur News: This police station ranks first in Ghazipur in disposal of IGRS,ghazipur news,ghazipur samachar,ghazipur news today

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

विकास खण्ड स्तरीय एकदिवसीय गोष्टी एवं कृषि निवेश मेला का हुआ आयोजनसेवराई। कृषि सूचना तंत्र के सुदृढ़ीकरण एवं कृषक जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत विकासखंड...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय