spot_img
25.8 C
New York
spot_img

Ghazipur News : NH 31 पर वाहन के धक्के से घायल युवक ने तोड़ा दम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Ghazipur News : भांवरकोल । थाना क्षेत्र के मिर्जाबाद निवासी पप्पू राम (37) की राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर सलारपुर चट्टी से कुछ दूर पूरब किसी वाहन के धक्के से गंभीर चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस रखवा दिया।

पप्पू अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था और मजदूरी एवं राजमिस्त्री का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।काम की तलाश में ही गुरुवार को वह सलारपुर गया था शाम को अचानक किसी वाहन के धक्के से गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पप्पू के परिवार में कोहराम मच गया उसकी मां सुशीला देवी व पत्नी प्रमिला देवी तथा बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल था ।

Also Read : Ghazipur News : ग़ाज़ीपुर में उचक्कों ने बैंक में पैसा जमा करने गए युवक के उड़ाए 20 हजार,जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात मर्चरी हाउस भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि अभी इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल आवश्यक कार्यवाही के पश्चात शव को मर्चरी हाउस भेजा जा रहा है।

Ghazipur news, ghazipur samachar, ghazipur news today, ghazipur accident news

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय