spot_img
17.5 C
New York
spot_img
spot_img
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Vc khabar chandauli रिपोर्ट नवीन रायमौनी बाबा आश्रम पर गुरू पूर्णिमा महोत्सव का आयोजनधीना । ग्राम करौती ककरैत घाट स्थित अखंड विद्यानंद जी महाराज मौनी बाबा भगवान के आश्रम पर गुरु पूर्णिमा महोत्सव को लेकर तैयारी पूर्ण हो चुकी है 19 तारीख से हरिकिर्तन मानस पाठ भजन कीर्तन के साथ कार्यक्रम चालू होगा जो 21 तारीख को गुरू पूर्णिमा के दिन हवन-पूजन भव्य भंडारे के साथ कार्यक्रम को सम्पन्न होगा जिसमें आप सभी जनपदवासी सादर आमंत्रित हैं यह जानकारी मंदिर के मीडिया प्रभारी राहुल पाण्डेय के द्वारा दिया गया है।
वही मन्दिर के महंत अरूण पाण्डेय महाराज जी ने कहा इस पृथ्वी के सर्वश्रेष्ठ देव गुरुदेव जो हमारे सुख-दुख में बराबर मार्गदर्शन कराते हैं ऐसे प्राण प्रिय गुरुदेव का सानिध्य आप सभी को प्राप्त हो क्योंकि इतिहास गवाह है बिना गुरुदेव का कोई भी प्राणी भाव पार नहीं कर सकता सनातन धर्मावलंबी को गुरु दीक्षा अवश्य लेनी चाहिए जिसको गुरु का अभाव है वह व्यक्ति ईश्वर को ही गुरु माने और गुरु पूर्णिमा के दिन उनका दर्शन पूजा अवश्य करें क्योंकि गुरु के प्रसाद से यह जीव धन्य हो जाता है अगर हमारे पास बहुत ज्यादा नहीं है तो जो भी मेरे पास उपलब्ध है उससे अपने गुरुदेव की सेवा करें क्योंकि गुरुदेव ही पृथ्वी पर भगवान रूप में आए हैं।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: भांवरकोल हाई वोल्टेज विद्युत तार के चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बुजुर्ग

रिपोर्ट राहुल पटेल गाजीपुर। भांवरकोल स्थानीय थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर कबीरपुर कला मौज हैदरिया निवासी 80 वर्षीय जीउत चौधरी और बबलू चौधरी बीते कल...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय