spot_img
22.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सचिव अहमद शशाद को वाराणसी लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



सेवराई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के चुनाव प्रचार के जिम्मेदारी जमानियां विधानसभा क्षेत्र के उसियां गांव निवासी प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव शमशाद अहमद को सौपी गयी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय द्वारा भेजे गये पत्र में में शमशाद अहमद को संबोधित करते हुए कहा गया कि आपके बेहतर कार्य कुशलता को देखते हुए वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में बेहतर चुनाव प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। चुनाव संपन्न होने तक वाराणसी में रहकर प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिया गया है। वही पत्र मिलते ही प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव शमशाद अहमद वाराणसी के लिए रवाना हो गये।

वाराणसी रवाना होने से पूर्व शमशाद अहमद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के पक्ष में प्रचार करना गर्व की बात है। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिम्मेदारी जिस भरोसे से मुझे दी गयी है। अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी क्षमता के शत प्रतिशत योगदान देने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहाकि आज की सरकार मौजूदा समय में युवाओं को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से पूरी तरह फेल है आज युवा बेरोजगारी दर-दर भटक रहे हैं। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराया जाएगा।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय