spot_img
22 C
New York
spot_img

Ghazipur news:  दिलदारनगर भयमुक्त चुनाव का संदेश फरीदपुर व फुल्ली गांव में जवानों ने किया फ्लैग मार्च

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -


सेवराई। (गाजीपुर):  सेवराई तहसील क्षेत्र में शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से लोकसभा चुनाव कराने को लेकर प्रतिदिन ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। बुधवार को दिलदारनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में सीआईएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों में सुरक्षा के प्रति विश्वास बढ़ाने का भी प्रयास किया गया। संदेश दिया कि निर्भीक हो मतदान करें।

थाना क्षेत्र के फरीदपुर,फुल्ली गांव में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकाला। संयुक्त बल ने घनी आबादी और संवेदनशील इलाकों से गुजरते हुए असामाजिक तत्वों को बड़ा संदेश दिया कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया तो खैर नहीं। साथ ही आमजन को यह विश्वास दिलाया कि निडर होकर मतदान करें। फ्लैग मार्च का नेतृत्व  प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह कर रहे थे। चुनाव आयोग का पूरा जोर इस बात पर है कि मतदान का प्रतिशत बढ़े। इसके लिए मतदाताओं को आस्वस्त किया जा रहा है कि बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। मतदान करने में किसी तरह का कोई व्यवधान नहीं आएगा। बूथ के आसपास भी चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम रहेंगे। इसके लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है।इस मौके पर थाना के सभी स्टाफ व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान शामिल रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: दिलदारनगर में हुए जच्चा बच्चा की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में शायका हॉस्पिटल का किया निरीक्षण

सेवराई। तहसील क्षेत्र के दिलदारनगर में हुए जच्चा बच्चा की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आ गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय