spot_img
22.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: गहमर प्रेम प्रसंग में युवक की पीट पीट कर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -
मृतक का फोटो



सेवराई। तहसील क्षेत्र के सायर गांव में आशनाई के चक्कर में एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले में अन्य विधिक कार्यवाई में जुट गई है। मृतक के पिता के द्वारा हत्या के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं घटना को लेकर लोगो में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

पुलिस ने बताया कि आज सुबह में सायर गांव के एक व्यक्ति के द्वारा डायल 112 पुलिस को यह सूचना मिली कि घर में चोरी के नियत से चार चोर आए थे। जिनमें से एक चोर को पकड़ लिया गया है जबकि तीन अन्य कर फरार हो गए हैं। लोगों के द्वारा चोर को मारपीट कर घायल कर दिया गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस में बुरी तरह से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पर ले गए। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सायर गांव निवासी अनिल कुमार चौधरी 21 वर्ष पुत्र लल्लन चौधरी के रुप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं ग्रामीणों में दबी जुबान यह चर्चा है कि मृतक का गांव में ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो उससे मिलने के लिए गया हुआ था। जहाँ युवती के घर वालो ने उसे पकड़ लिया। और जमकर पिटाई कर दी गम्भीर रूप से घायल हालत में इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता लल्लन चौधरी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि ग्राम प्रधान के द्वारा पुत्र के हत्या की सूचना प्राप्त हुई है। उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग किए हैं।

मृतक अपने ननिहाल में ही जन्म से ही परिवार के साथ रहता है। जो दो भाई और चार बहनों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता ललन चौधरी मेहनत मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं। नौजवान पुत्र की मौत के बाद पारिवारिजनों में कोहराम मचा हुआ है मृतक की मां तेतरी देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि डायल 112 पुलिस को सायर गांव के एक व्यक्ति के द्वारा आज सुबह यह सूचना मिली कि 4 चोर चोरी की नीयत से घर मे घुसे थे। जिनमें से एक को हम लोगो के द्वारा पकड़ लिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक पूरी तरह से बेहोश था जिसे इलाज के लिए सीएचसी भदौरा ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता के द्वारा तहरीर मिली है आवश्यक कार्यवाई की जा रही है। फिलहाल शव को मर्चरी हाउस गाजीपुर भिजवा दिया गया है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय