spot_img
20.4 C
New York
spot_img

Anupama Upcoming Twist – अनुपमा के अमेरिका आने का टूटेगा सपना इस बार वनराज नहीं माया आयी अनुपमा के रस्ते में रुकावट हो गया कहानी में फेर बदल जानिए कैसे ?

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Anupama Upcoming Twist अनुपमा टीवी सीरियल में आ चुका है महा ट्विस्ट अब देखने को खूब मिलेगा अनुपमा टीवी सीरियल में प्रतिदिन कुछ नए-नए ट्विस्ट आपको देखने को तो मिल ही रहा है कहीं माया का ड्रामा तो कहीं लाली का नया तरीका जिससे अनुपमा अमेरिका जाने से रुक जाए और उसकी एंट्री शाह परिवार में हो जाए लेकिन दूसरी तरफ वनराज भी अनुपमा को अमेरिका भेजने के लिए पूरी तरीके से कोशिश कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अनुज भी दूर होने की कठिनाइयों का सामना कर रहा है।

Anupama Telly Khabar

अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले नए एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग अनुपमा को अमेरिका जाने से पहले घर में फेयरवेल पार्टी अनुपमा के जाने के लिए खुशी और उसके सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए एक नई पार्टी का आयोजन किया जाएगा जिसमें आपको बहुत सारे ट्विस्ट और माया का ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। 

जब अनुपमा के फेयरवेल पार्टी में सभी लोग शामिल होते हैं तब आप देखेंगे कि सभी लोग अनुपमा को कुछ नए-नए तोहफे सभी लोग देते हैं जिससे अनुपमा तोहफे को लेते हुए गर्व महसूस करती है और साथ में अपने आशीर्वाद और स्नेह प्यार के प्रति कायम करते हैं वनराज भी अनुपमा को बेल पायल देता है। वनराज के दिए हुए बेल पायल को देख करके अनुपमा अतीत को याद करती है किस प्रकार के वनराज ने उससे पहले अमेरिका जाने के सपनों को तोड़ दिया था। 

Anupama Upcoming Twist वनराज ने दिया अनुपमा को अतीत से जुड़े गिफ्ट

अनुपमा जब शुरुआत के समय में डांस सीखना शुरू किया और अमेरिका जाने की तैयारी की तो वनराज अनुपमा के अमेरिका जाने के सपने तोड़ देता है उसके बेल पायल को भी तोड़ देता है उन बातों को याद करती है। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह उन सब बातों के लिए शर्मिंदा है जो बीते हुए कल में उसके साथ उसने व्यवहार किया है और अब वह उसके लिए केवल खुशी चाहता है और कहता है कि मैं आज से तुम्हें उन सब बातों और रिश्तो से मुक्त करता हूं और अब एक अच्छे दोस्त की तरह तुम्हें अमेरिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

अनुपमा भी सभी को प्यार से गले लगाती है और अनुराज को तोहफे के रुप में एक चिट्ठी देती है और कहती है कि जब मैं यहां से अमेरिका चली जाऊं तब तुम चिट्ठी खोलकर पढ़ सकते हो। अनुपमा सबको कहती है कि कपाड़िया हाउस में उसका इंतजार हो रहा है और अनुज उसे जाने से पहले एक बार मिलना चाहता है। अनुपमा वहां से चली जाती है। अंकुश छोटी अनु के प्रति प्यार व्यवहार को समझाते हुए बात करते हुए नजर आने वाला है जिसे देख कर के माया भयानक वाला गुस्सा करते हैं और नया ड्रामा शुरु करती है। 

इस समय अनुपमा टीवी सीरियल के साथ-साथ आपको प्यार का पहला नाम राधा मोहन और कुंडली भाग्य में भी महा ट्विस्ट आपकों देखने को मिलेगा। और भी अनुपमा सीरियल के लिखित अपडेट के बारे में जानने के लिए आप हमसे WhatsApp से जुड़ सकते है

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय