Home मनोरंजन Pradip Pandey Film Padoshan – भोजपुरी में प्रदीप पांडेय ” चिंटू ” की नई फिल्म पड़ोसन ( Padoshan ) मचाएगी तहलका

Pradip Pandey Film Padoshan – भोजपुरी में प्रदीप पांडेय ” चिंटू ” की नई फिल्म पड़ोसन ( Padoshan ) मचाएगी तहलका

0

Pradip Pandey Film Padoshan भोजपुरी में प्रदीप पांडेय ” चिंटू ” की नई फिल्म पड़ोसन ( Padoshan ) मचाएगी तहलका भोजपुरी सिनेमा जगत के फिल्मों को लेकर के चर्चाएं काफी तेज होती है ऐसे में करोना काल के बाद भोजपुरी सिनेमा में कई सारे सुपरहिट फिल्में आ चुकी है। इस बार भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू की नई फिल्म पड़ोसन आ रही है।

Pradip Pandey Film Padoshan
Pradip Pandey Film Padoshan

भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू की नई फिल्म पड़ोसन को लेकर के दर्शन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है भोजपुरी फिल्म को लेकर के हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है कि भोजपुरी फिल्मों का लेबल कुछ नहीं है लेकिन प्रदीप पांडे चिंटू की आने वाली नई फिल्म पड़ोसन को देखने के बाद आप कहेंगे कि हां इस फिल्म भोजपुरी को एक नेक्स्ट लेवल दिया गया है इस फिल्म में बहुत ही शानदार तरीके से प्रदीप पांडे चिंटू ने अपने रूम को निभाए हैं और हाई लेवल पर इस फिल्म को बनाया गया है।

Pradip Pandey New Film Padoshan ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रदीप पांडे चिंटू की नई फिल्म पड़ोसन की ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक में और प्रदीप पांडे चिंटू के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला है इस फिल्म में काफी बेहतरीन गाने आपको देखने को मिलेंगे जो इंटरनेट पर आजकल ट्रेंड भी कर रहे हैं इसके साथ ही इस ट्रेलर को 5 मिनट की एक वीडियो के साथ में Enter 10 Rangeela यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है ।

टेलर में बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्म के सीन को दिखाया गया है जो पड़ोसन फिल्म के लेवल को प्रदर्शित करता है। यह कहानी एक लव स्टोरी एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म वाली होने वाली है जिसमें आपको मंजरी और राधे की प्रेम कहानी पर है जो मंजीर को पहली बार उसके सुनहरे म्यूजिक सुनकर प्यार कर बैठता है और बाद में उसको पता चलता है कि वह आवाज उसकी नहीं है उसके दूसरी बहन ही है।

इस फिल्म में आपको प्रदीप पांडे चिंटू , काजल राघवानी , रितु पांडे नेहा श्री , संजय पांडे भावना सिंह जैसे प्रमुख कलाकार आपको इस नई फिल्म पड़ोसन नजर आने वाले हैं इस फिल्म के प्रोड्यूसर के रूप में नेहा श्री काम कर रही हेयरजो कि किरदार के रूप में भी आपको नजर आने वाले हैं नेहा श्री प्रोडक्शन बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू की शानदार कॉमेस्टी भी नजर आने वाली है बहुत दिनों से किसी भी फिल्म में काजल राघवानी की जोड़ी नही देखने को मिली है । लेकिन इस फिल्म में आपको बेहतरीन कमेस्टी हॉट रोमांस के साथ चिंटू पांडे के साथ नज़र आने वाली है। टेलर को रिलीज होने के बाद अब तक किस पद दो लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं उन लोगों का अच्छा रिस्पांस भी रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here