spot_img
22 C
New York
spot_img

Khesari Lal Yadav गर्मी में बेच रहें है आम रानी ट्रेंडिंग में जलवा कायम विडियो देखें!

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Khesari Lal Yadav भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस रानी का आजकल इंटरनेट पर ” आम के स्वाद लेला ” खूब जमकर वायरल हो रहे हैं । खेसारी लाल यादव का नया गाना 5 दिनों से लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वह अपने नया गाना जिसमें गर्मी के सीजन में आम खरीदे हुए नजर आ रहे हैं ।

वह गाना आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ किसी भी एक्ट्रेस की कमेटी खूब जम कर वायरल होती है ऐसे में इस बार नए गाने ” आम के स्वाद लेला ” खूब पसंद किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव का नया गाना बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के साथ यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है

Khesari Lal Yadav

 नए गाना खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के आवाज में आप ” आम के स्वाद लेला ” देख सकते हैं यह गाना यूट्यूब वीडियो फॉर्मेट में अपलोड किया गया है जिसके आने के बाद इंटरनेट पर खेसारी लाल यादव के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। 

खेसारी लाल यादव अपने फैन के बीच सीजन के अनुसार बेहतरीन गाने रिलीज करते रहते हैं ऐसे में अब खेसारी लाल यादव ने गर्मी मे खास करके आम का सीजन है तो फैंस के बीच में एक बार फिर से अपने नए गाना Aam ke Swad गाना में आम शब्द का उच्चारण करके गाने का खासियत और वाइरल होने का कारण बना दिए हैं। 

खेसारी लाल यादव का नया गाना आम के सवाद लगता है ट्रेंडिंग में नंबर एक पर जा रहे हैं एक बार फिर से खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस रानी का नया गाना आम के स्वाद नंबर 1 म्यूजिक में ट्रेंड कर रहा है खेसारी लाल यादव ने इस गाने को इतना प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किए हैं । 

खेसारी लाल यादव का नया गाना चाहिए आता है उस गाने में खेसारी लाल यादव की मधुर आवाज के साथ साथ सेल्फी राज के मधुर आवाज को भी सुन सकते हैं इस गाने में भी शिल्पी राज के सुपरहिट आवाज सुनने को मिल रहा है किसी भी गाने में चार चांद लगाने का काम शिल्पी राज का सुनहरी मधुर आवाज काम करता है। इसके साथ ही हॉट एक्ट्रेस रानी का खेसारी लाल यादव के साथ केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

खेसारी लाल यादव के नए गाने के लिरिक्स अभिनव प्रताप सिंह और म्यूजिक प्रियांशु सिंह के गायिका शिल्पी राज का मधुर आवाज और एक्ट्रेस रानी गाने में अपना आम बेचती नजर आ रही है। वेव म्यूजिक के तरफ़ से इस गाने को रिलीज़ किया गया है यह गाना अब तक यूट्यूब पर 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर 2 लाख से अधिक लाइक प्राप्त हो चुकी है। 

Also Read : तहलका मचा रहा है Redmi का Redmi A1 Plus Phone जानिए खास फिचर और प्राप्त करिए फ्री में 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: करीमुद्दीनपुर के डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में धूमधाम से मना मदर्स डे

गाजीपुर/करीमुद्दीनपुर के बाराचवर विकास खंड के गांधीनगर में स्थित सीबीएसई नई दिल्ली द्वारा मान्यता प्राप्त डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में मदर्स डे धूम धाम...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय