8.8 C
New York

मनोज मुंतसिर बदलेंगे Aadipurush Movie के डायलॉग लोगों के विवाद के बाद आए सामने 

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

Aadipurush Movie : भारत के सिनेमा जगत में एक नई फिल्म जो आजकल इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल है लोगों का प्यार दुलार खूब मिल रहा है उस फिल्म का नाम है आदिपुरुष ( Aadipurush ) जो आजकल सिनेमाघरों में खूब जमकर लोगों की भीड़ इकट्ठा कर रही है इस फिल्म को रामायण पर आधारित किया गया है और इस फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है जिसको लेकर के यह फिल्म विवाद का विषय बन गया है।

इस फिल्म में लिखे गए सभी डायलॉग को मनोज मुंतशिर ने लिखें हैं और अब वह अपने लिखे गए डायलॉग को फिर से एक बार बदलाव करने जा रहे हैं बहुत दिनों से हो रही आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग को लेकर के विवाद इंटरनेट पर खूब हो रहा था लेकिन कोई भी डायरेक्टर लेखक सामने नहीं आ रहा था ।

Aadipurush Movie

लेकिन अब इस फिल्म को रिलीज होने के बाद जब लोगों का प्यार देखने को मिला और लोगों ने इस आदिपुरुष ( Aadipurush ) फिल्म को सहारना की साथ ही इस फिल्म में उपलब्ध डायलॉग को लेकर के विवाद हुई तो आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतसीर दर्शक के सवालों का जवाब देने के लिए टीवी पर आ गए और बदलने का भी निर्णय किए हैं।

Aadipurush Movie को लेकर मनोज मुंतसिर का बयान 

मनोज मुंतसिर के द्वारा इस फिल्म में लिखे गए कुछ ऐसे डायलॉग है जिन्हें बहुत ही सरलता से आज के नवयुवक को धार्मिक कथा रामायण से सीधा कनेक्ट करता है और उन्हें आज के भाषा में रामायण को समझने में काफी मदद करता है लेकिन इस डायलॉग को लेकर के लोगों का विवाद भी है कि यह हमारे धर्म और हमारे रामायण को लेकर के अपमान किया जा रहा है इस बात को लेकर के काफी चर्चा इंटरनेट पर हो रहा था।

काफी विवादों के बाद मनोज मुंतसिर अपने बयान लोगों के बीच रखे उन्होंने बताया की सबसे पहले लोगो को यह समझने की जरूरत है कि हमने कोई भी रामायण नहीं बनाया बल्कि हमने रामायण से प्रेरित होकर के रामायण के कुछ किरदार को लेकर के एक फिल्म को बनाया है। लोगों को या फिल्म एक फिल्म के ही दृष्टि से देखनी चाहिए ना की रामायण की दृष्टि से देखनी चाहिए।

मनोज मुंतशिर ने कहा कि इस फिल्म में लिखे गए डायलॉग सोच समझकर लिखे गए हैं ना कि किसी गलती के वजह से इस फिल्म में शामिल किया गया है इस फिल्म में इन तरक्की के डायलॉग का इस्तेमाल करना किसी भी प्रकार की कोई संजोग नहीं है बल्कि आज के युवा को कनेक्ट करने के लिए इन तरीके की डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है। 

Also Read : Khesari Lal Yadav गर्मी में बेच रहें है आम रानी ट्रेंडिंग में जलवा कायम विडियो देखें!

आदिपुरुष मूवी के पांच डायलॉग बदले जा सकते है

आदिपुरुष मूवी के पास डायलॉग है जिन पर लोगों का विवाद है और इंटरनेट पर खूब जम का वायरल हो रहे हैं यह है पांच डायलॉग जिसपर हो रहे है सवाल –

  1. “कपड़ा तेरे बाप का! तेल तेरे बाप का! जलेगी भी तेरे बाप की”
  2. “तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया”
  3. “जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे उनकी लंका लगा देंगे”
  4. “आप अपने काल के लिए कालीन बिछा रहे हैं”
  5. “मेरे एक सपोले ने तुम्हारे शेषनाग को लंबा कर दिया अभी तो पूरा पिटारा भरा पड़ा है”

आदिपुरुष मूवी में जिन डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है अगर उन डायलॉग को लेकर के लोगों का विवाद है । उनके हित में डायलॉग नहीं जा रहा है लोगों को पसंद नहीं है तो मनोज मुंतसिर ने कहा है कि हम जल्द ही 2 से 3 दिनों के अंदर इस फिल्म को जितने भी डायलॉग्स पर विवाद हो रहे हैं उनको बदलने की कोशिश करेंगे और जल्द से जल्द सिनेमाघरों में नए डायलॉग के साथ आप लोगों के बीच आदिपुरुष मूवी होने वाली है।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय