spot_img
24.6 C
New York
spot_img

Realme के Realme 11 Pro 5G में मिलेगा शानदार फीचर्स और 200 मेगापिक्सेल कैमरा जानिए खास फिचर्स और कीमत  

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Realme 11 Pro 5G : रियल मी का फोन जब भी मार्केट में आता है तो अपने नए नए फीचर और कैपसिटी के वजह से यूजर का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है लोगों को आज के समय मे Realme के इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल करना काफी पसंद आ रहा है 

रियल मी ने अपना नया स्मार्टफोन रियल मी 11 प्रो 5G ( Realme 11 Pro 5G ) को मार्केट में बहुत ही बेहतरीन फीचर और 200 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ में अपने स्मार्टफोन यूजर के लिए रियल मी ने पेश किया है आइए आपको बताते हैं कि आपको इस मोबाइल फोन के अंदर क्या-क्या फीचर्स और कितने रुपए में आप इस रियल मी के नए एक स्मार्टफोन ( Realme 11 Pro 5G ) को खरीद सकते हैं। 

रियल मी ने अपना नया स्मार्टफोन की सीरीज को लॉन्च करते हुए इस बार रियल मी 11 प्रो 5G और रियल मी 11 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है बेहतरीन फीचर और क्वालिटी रहने की वजह से यूजर को इस फोन की खासियत ज्यादा पसंद आई और अपने पहले दिन के हैं सेल में एयरफोन दो लाख से अधिक रियल मैंने बेच दिया है। 

Realme 11 Pro 5G
Realme 11 Pro 5G

रियल मी 11 प्रो 5G कैमरा फिचर्स

रियल मी के इस नए स्मार्टफोन के अंदर आपको बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी में फोटोग्राफी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं साथ ही वीडियोग्राफी के लिए भी आप रियल मी के इस नए स्मार्टफोन रियल मी 11 प्रो 5G का इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें आपको प्राइमरी कैमरा सेटअप के अंदर 200 मेगापिक्सल , 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगा पिक्सेल माइक्रो कैमरा का बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। रियल मी ने इस स्मार्टफोन को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल तक का सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल कर दिया है। 

इसे भी पढ़े : तहलका मचा रहा है Redmi का Redmi A1 Plus Phone जानिए खास फिचर और प्राप्त करिए फ्री में 

Realme 11 Pro 5G Specification, Price ( रियल में 11 प्रो 5G फिचर्स और कीमत ) 

आज के समय में टेक्नोलॉजी के विकास तेज है ऐसे में साथ-साथ आज सभी टेक्नोलॉजी मोबाइल फोन वाली कंपनी अपने स्मार्टफोन को बिग डिस्प्ले में कन्वर्ट कर रही है ऐसे मेरी Realme ने भी अपने यूजर के लिए अपने मोबाइल फोन पर डिस्प्ले को बड़ा बना दिया है जिसमें आपको 6.7 इंच का ALMODE डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। 

रियल मी ने अपने इस नए स्मार्टफोन के अंदर 5000 mAh की शानदार बैटरी बैकअप दिया है जिससे आप आसानी से लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें आपको 100 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया है जो आप जल्द से जल्द अपने मोबाइल फोन को चार्ज भी कर सकते हैं इन कंपनी का दावा है कि 25 मिनट के अंदर यह चार्जर आपके स्मार्टफोन को 85 परसेंट तक चार्ज कर देगा।

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मल्टीपल कलर में उपलब्ध है। इसमें आपको कलर के कई सारे वैरीअंट भी उपलब्ध है इसके कैप सिटी की बात करें तो इसमें 12 जीबी रैम रके साथ आपको 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज कैपेसिटी देखने को मिल जाता है इसकी कीमत की बात की जाए तो इसके फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखते हुए इसकी कीमत बहुत ही कम कंपनी की तरफ से रखा गया है जो कि ₹29999 बताया जा रहा है। 

मोबाईल टेक्नोलॉजी से जुड़ी अपडेट के लिए आप हमसे टेलीग्राम पर जुड़ सकते हैं जहां हम आपके लिए बेहतरीन टेक्नोलॉजी से जुड़ी हर एक अपडेट स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी आपके साथ साझा करता है। 

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: बिरनो तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ने मोटरसाईकिल सवार को मारी जबरदस्त टक्कर,हुई मौत

गाज़ीपुर।  बिरनो थाना क्षेत्र में पिरथीपुर गांव निवासी मगंलवार की सुबह सरसो का खेत देखकर मोटर साइकिल से घर लौट रहे अधेड़ को तेज...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय