spot_img
21.3 C
New York
spot_img

Ghazipur Lightning Strike : गाजीपुर में आकाशीय बिजली की जद में आने से 2 की दर्दनाक मौत,3 बाल-बाल बचे

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

Ghazipur Lightning Strike : चीतनाथ गंगा घाट पर आकाशीय बिजली की जद में, दो की दर्दनाक मौत,तीन बाल-बाल बचे

Ghazipur Lightning Strike । शहर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत हो गई। जबकि अन्य मौके पर मौजूद 3 युवक बालबाल बच गए। दरसअल सदर कोतवाली इलाके के चीतनाथ गंगा घाट पर स्नान करने के लिए शहर के 5 युवक गए थे कि तेज बारिश और बदल की गड़गड़ाहट के बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। 5 युवको में 2 युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गए। जबकि 3 अन्य युवक बाल बाल बच गए। इसी बीच युवको के शोर मचाने पर आस पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई वहीं घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

Ghazipur Lightning Strike

सूचना मिलते ही पहुंची कोतवाली पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को जिला अस्पताल लेकर आई जहां पर डॉक्टरों ने दोनों की मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सदर तहसीलदार लालाजी विश्वकर्मा पहुंच गए। जहां पर उन्होंने बताया कि शासन के गाइडलाइन के मुताबिक आपदा राहत से मृतकों के परिजनों को चार चार लाख का मुआवजा दिया जाएगा वहीं उन्होंने युवको की पहचान सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा पूरा मोहल्ला निवासी मोहम्मद एकराम और नसीरुद्दीन अंसारी पुत्र मोइनुद्दीन अंसारी निवासी नूरुद्दीनपूरा मोहल्ला के रूप में की गई।

Ghazipur Lightning Strike,ghazipur news, ghazipur news today, ghazipur samachar

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

Ghazipur news: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद याहिया खानका लंबी बीमारी के बाद निधन

सेवराई। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद याहिया खान (69वर्ष) का लंबी बीमारी के बाद आज शाम निधन हो गया उनकी मिट्टी कल शुक्रवार असर नमाज़...

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय