15.3 C
New York

Sonbhadra News : Pocso Act में फंसे दुद्धी विधायक ने पीड़िता की उम्र को बताया फ़र्जी!

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

Sonbhadra News : पास्को एक्ट में फंसे दुद्धी से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड़ मामले में नया मोड़ आ गया है । मंगलवार को विधायक रामदुलार गोंड़ ने पीड़िता के उम्र को लेकर एक कागज न्यायालय में पेश किया और बताया कि जिस स्कूल से पीड़िता पढ़ी है उस स्कूल के मुताबिक पीड़िता की उम्र ….है । जबकि पीड़िता के परिजनों द्वारा दिये गए कागजात के मुताबिक उम्र …… अंकित है, जो फर्जी है।

विधायक रामदुलार गोंड़(Mla Ramdular Gond) ने पेश किए कागजात

Sonbhadra News : Pocso Act में फंसे दुद्धी विधायक ने पीड़िता की उम्र को बताया फ़र्जी!

दुष्कर्म के आरोप में फंसे रामदुलार गोंड़ पास्को एक्ट(Pocso Act) को लेकर परेशान हैं और वह चाहते हैं कि यदि पास्को एक्ट हट जाए तो उनके केस में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी ।
ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि दुष्कर्म का यह मामला 2013 का है, ऐसे में रामदुलार गोंड़ को अब यह पता चला कि पीड़िता ने जो उम्र को लेकर सर्टिफिकेट लगाया है वह फर्जी है, और वे सही सर्टिफिकेट लाकर कोर्ट में पेश कर दिया ।

यह भी पढ़ें : Ghazipur Lightning Strike : गाजीपुर में आकाशीय बिजली की जद में आने से 2 की दर्दनाक मौत,3 बाल-बाल बचे

विवेचक की विवेचना पर खड़ा हो गया सवाल : अधिवक्ता विकास शाक्य

पीड़िता के अधिवक्ता विकास शाक्य ने बताया कि दुष्कर्म के इस केस में सारे बहस हो चुके है और कभी भी फैसला आ सकता है, ऐसे में विधायक रामदुलार गोंड़ ने पीड़िता के उम्र को लेकर जो सर्टिफिकेट पेश किया है उससे विवेचक के विवेचना पर भी सवाल खड़ा हो गया है ।
आज के इस प्रकरण के बारे में पीड़िता के भाई ने बताया कि विधायक रामदुलार मामले को उलझाना चाहते। पीड़िता के भाई ने बताया कि उन्होंने इस पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस अधीक्षक समेत मुख्यमंत्री व अन्य अधिकारियों को भेज दिया है । उन्होंने कहा कि उन्हें न्याय पर पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि उसकी बहन को न्याय जरूर मिलेगा ।

कोर्ट में करेंगे चैलेंज : अधिवक्ता विकास शाक्य

वही इस पूरे प्रकरण को लेकर अधिवक्ता विकास शाक्य ने कहा कि विधायक रामदुलार गोंड़( Duddhi mla Ramdular)द्वारा लगाए गए झूठे सर्टिफिकेट(Wrong Certificate) को लेकर बुधवार को कोर्ट में चैलेंज करेंगे और यह साबित करने का प्रयास करेंगे कि विधायक द्वारा यह सर्टिफिकेट पूरी तरह से फर्जी लगाया गया है क्योंकि पीड़िता जिस गांव में रहती है, उसी गांव में एक स्कूल है जहां से पीड़िता पढ़ी है और उसका सर्टिफिकेट साक्ष्य के साथ लगाया गया है । लेकिन विधायक द्वारा पीड़िता के घर से लगभग 40 किलोमीटर दूर एक स्कूल से अपने प्रभाव को दिखाकर सर्टिफिकेट बनवाया गया है जो पूरी तरह से झूठा है । उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण पर प्रशासन को स्वयं संज्ञान लेना चाहिए और इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ।

कुल मिलाकर भाजपा विधायक रामदुलार गोंड का मामला दिन-प्रतिदिन और भी उलझता जा रहा है । अब देखना होगा कि विधायक द्वारा पीड़िता के उम्र को लेकर जो सर्टिफिकेट लगाया गया है उस पर कोर्ट क्या निर्णय सुनाती है ।

Pocso act against mla ramdular gond,local act news,sonbhadra news,duddhi sonbhadra,Sonbhadra samachar

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय