12.1 C
New York

तहलका मचा रहा है Redmi का Redmi A1 Plus Phone जानिए खाश फीचर्स और कीमत

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

- Advertisement -

Redmi A1 Plus Phone : Redmi जब भी कोई फोन को लांच करती है रेडमी का फोन मार्केट या किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आते ही इतना तेजी से धमाल मचाता है और उतनी ही यूजर को पसंद भी आता है प्रोवाइड कराती है। रेडमी ने एक बार फिर से अपनी यूजर को दीपावली पर गिफ्ट के तौर पर  उनके बजट में कॉन्फ्टेबल हो उसके लिए आपको एक बार फिर से शाओमी अपने एक स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा है जिसका नाम Redmi A1 +  है। एक ऐसा ही स्मार्टफोन का सबको  लॉन्च होने के बाद पसंद आता है । 

रेडमी का यह फोन बहुत ही कम कीमत में आपको मिलेगा इसके साथ ही रेडमी ने इस फोन के अंदर कई सारे ऐसे फीचर को इंक्लूड किया है जो अन्य फोन में आपको नहीं मिलेगा इसके साथ ही बैटरी बैकअप बहुत ही तगड़ा रेडमी 1 प्लस फोन में आपको देखने को मिलेगा ।

Redmi A1 Plus Phone
तहलका मचा रहा है Redmi का Redmi A1 Plus Phone जानिए खाश फीचर्स और कीमत

Redmi का Redmi A1 Plus फोन इसके खाश फिचर 

शाओमी कंपनी का मोबाइल फोन लेने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए रेडमी A1 प्लस बहुत ही बेस्ट फोन है। आपको 10 हजार के अंदर में ही रेडमी A1 प्लस फोन मिल जाएगा । रेडमी A1 प्लस में आपको डिस्प्ले 6.52 इंच का देखने को मिलेगा बहुत ही हाई डिस्प्ले और फुल एचडी डिस्प्ले है। रेडमी A1 Plus के यूजर के लिए बहुत ही बेहतरीन है। आप जब भी अपने मोबाइल फोन रेडमी A1 प्लस को पर चेंज करेंगे उसमें आपको Primium Leather Texture  भी देखने को मिलेगा जो इसको अलग ही बनाता है। 

रेडमी A1 प्लस की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत दो वेरिएंट में रखा गया है।  रेडमी A1 प्लस की पहली वेरिएंट में आपको 2GB और 32GB स्टोरेज क्षमता में आपको मिलने वाला है। इसके लिए आपको रेडमी 1 प्लस की कीमत ₹6999 देने पड़ेंगे। रेडमी A1 प्लस की दूसरी वेरिएंट में आपको 3GB और 32GB स्टोरेज क्षमता में मिलने वाला है इसके लिए आपको रेडमी A1 प्लस की कीमत ₹7999 देने पड़ेंगे।  शाओमी ने अपने इस Redmi A1 Plus को तीन कलर वेरिएंट में लांच कर रही है। 

Redmi A1 Plus Battery mAh क्या है? 

आज के स्मार्ट फोन में बैटरी बैकअप अधिक होना बहुत ही जरूरी है क्योंकि इस टेक्नोलॉजी के समय में हर एक फोन अपने मोबाइल फोन के अंदर बहुत ही शानदार बैटरी बैकअप दे रहे हैं ऐसे में रेडमी ने भी अपनी यूजर को बैटरी बैकअप देने में थोड़ी सी भी कमी नहीं की है अपने यूजर को बैटरी बैकअप के लिए रेडमी A1 प्लस में 5000 mAh की बैटरी बैकअप आपको देखने को मिलेगा बहुत ही शानदार बैटरी बैकअप रेडमी A1 प्लस में मिल रहा है इसकी कीमत के अनुसार और इसके फीचर्स के अनुसार मोबाइल फोन आपको बजट में बहुत ही सही से फिट हो  जाती है। 

रेडमी A1 प्लस फोन को रेडमी एक अलग ही टाइटल दे रखा है स्टाइल भी सिक्योर भी Style Bhi Secure Bhi  बहुत ही अच्छी तरीके से स्टेटस के साथ रेडमी A1 प्लस फोन फ्री हो जाता है। यह फोन Light Blue, Light Green और Classic Black में आ रहा हैं। इतनी कम कीमत में आपको रेडमी A1 प्लस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध है।

Redmi A1 Plus फोन के कैमरा Quality क्या हैं? 

किसी भी सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर है तो आपको रेडमी A1 प्लस में कैमरे की भी क्वालिटी जाना जरूरी है ताकि आपको अपनी वीडियो की क्वालिटी और फोटो की क्वालिटी भी बेस्ट मिल जा सके। जब कोई यूज़र किसी भी फोन को परचेंज करता है तो उसके कैमरे को क्वॉलिटी ज़रूर परख लेता है। ऐसे में आपके जिस Redmi A1 Plus स्मार्टफोन को लेने वाले हैं इसके कैमरा के बारे में जानिए । रेडमी A1 प्लस में आपको बैक में दो कैमरा देखने को मिलेगा जो 8 मेगापिक्सल के  8MP Dual Camera in Redmi A1 Plus अवेलेबल है । इसके बावजूद भी आपको फ्रंट में 5MP का एक कैमरा दिखने को मिलेगा। 

आपकी बजट 10 हजार से कम है तो इससे अच्छा कोई भी फोन नहीं हो सकता है यह आपके बजट के अनुसार बहुत ही बेहतरीन फोन है जहां 6999 में आपको 2GB और 32GB वेरिएंट में , फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Full HD Display इसके बावजूद भी 5000 mAh की बैटरी बैकअप मिल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि 8MPDual Camera, 5 MP Front Camera के साथ में उपलब्ध है। 

यह पोस्ट आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और भी ऐसे मोबाइल के अपडेट और टेक्नोलॉजी संबंधित किसी भी तरीके की जानकारी के लिए आप हमसे व्हाट्सप्प से जुड़ सकते हैं ।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय