spot_img
26 C
New York
spot_img

Sonbhadra News : पूर्व विधायक के बेटो की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दे रही दबिश

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -

विवाहिता के अपहरण के आरोप में पूर्व विधायक हरिराम व उनके दो बेटों समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Sonbhadra News । दुद्धी कोतवाली(Duddhi news) क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक मां ने उसकी विवाहिता बेटी को जबरन घर से उठा ले जाने के मामले में अपना दल के पूर्व विधायक हरिराम चेरों के दो बेटों समेत 5 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है । इसके बाद पुलिस जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है

sonbhadra news today गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दे रही दबिश

Sonbhadra news today : पूर्व विधायक हरिराम चेरों पर फोन से धमकाने का आरोप

जरूर पढ़ें : Sonbhadra News : Pocso Act में फंसे दुद्धी विधायक ने पीड़िता की उम्र को बताया फ़र्जी!

दुद्धी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुभाष राय ने बताया कि एक गांव निवासिनी एक विवाहिता की माँ ने मंगलवार को पुलिस को तहरीर दे कर आरोप लागया कि दुद्धी के पूर्व विधायक हरिराम( Ex Mla Hariram) चेरों के पुत्र मंगलम चेरों व राहुल चेरों अपने मित्रगण प्रियांशु व रामपूजन व एक अज्ञात के साथ एक जुलाई को उसके घर आये और उसकी 19 वर्षीय विवाहिता बेटी को घर के बाहर से जबरन उठाकर कर ले गए । घटना के वक्त उसकी बेटी अपने भाई के साथ बाहर बैठी थी । मां ने पुलिस को बताया कि काफी तलाश के बाद जब बेटी नहीं मिली । पीड़िता ने पूर्व विधायक हरिराम चेरों पर फोन से धमकाने का आरोप लगाया है । पीड़िता ने बताया कि इसी वर्ष उसकी बेटी की शादी मध्य प्रदेश में हुई है।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने देर पूर्व विधायक हरिराम चेरो व उनके दो पुत्रों समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की छानबीन में जुट गई है ।

sonbhadra news,sonbhadra news today,sonbhadra samachar,sonbhadra ka news,latest news sonbhadra

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय