spot_img
22.5 C
New York
spot_img

Ghazipur news: नगीना लोकसभा की जीत पर जखनिया विधानसभा आसपा के कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार*

WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR

Published:

spot_img
- Advertisement -



*नगीना की जनता और अपने बल पर नगीना लोकसभा सीट जीतने का काम किया गया* – *(विनय सागर आसपा प्रदेश सचिव)*

जखनिया /गाजीपुर:- लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही जगह-जगह कार्यकर्ताओं में हर्ष उल्लास रहा। उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट उस समय हॉट सीट हो गई जब आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की एंट्री हुई। जिसके कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत किए और गाजीपुर के  कार्यकर्ता महीना दिन नगीना लोकसभा सीट पर आजाद के लिए प्रचार प्रसार किया। जिसका नतीजा यह रहा की चंद्रशेखर आजाद बीजेपी के प्रत्याशी ओम कुमार को 1 लाख इक्यावन हजार वोटो से हराने का कार्य किया। जिसकी खुशी में जखनिया विधानसभा अंतर्गत खतीबपुर  ग्राम सभा निवासी आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव विनय सागर के आवास पर जिले के सभी कार्यकर्ता उपस्थित होकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। आजाद समाज पार्टी के प्रदेश सचिव विनय सागर ने कहा कि आज अपने आवास पर जीत की सभी कार्यकर्ताओं के साथ ख़ुशी मना रहे हैं। बहुत तेरो ने कहा कि यह लोग कुछ नहीं कर पाएंगे लेकिन अपने दम पर नगीना की जनता के भरोसे लोकसभा सीट जीतने का कार्य किया गया ।अब अपने समाज की लड़ाई और भी मजबूती के साथ लड़ा जाएगा नगीना में प्रचार के दौरान बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा लेकिन फिर भी हमारे कार्यकर्ता किसी तरह से हताश और निराश नहीं हुए नामांकन से लेकर मतगणना तक अपना कीमती समय दिए ।प्रचार प्रसार में अन्य जनपद से भी लोगों ने काफी सहयोग किया। जिसका उपहार आज नगीना सीट जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने यह दिखा दिया कि बिना किसी पार्टी व फंड के सहारे भी चुनाव जीता जा सकता है। इसके दौरान मंडल अध्यक्ष गोरखनाथ बौद्ध,जिला अध्यक्ष मनोज कुमार  एडवोकेट एवं समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -
WHATSAPP CHANNEL JOIN BUTTON VC KHABAR
Previous article
जलनिगम सप्लाई से आ रहा हैं गंदा पानी जिम्मेदार मौन उपभोक्ता सामूहिक कनेक्शन कटवाने को मजबूर             कमालपुर स्थानी कस्बा में जल निगम सप्लाई से चल रहा है गंदा पानी उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है ग्रामीण राजेश मौर्य ने बताया कि एक महीने से जल निगम की सप्लाई से गंदा पानी आ रहा है जिससे बर्तन धोने योग्य पानी नहीं हैं इस भीषण गर्मी में जहाँ जन जीवन अस्त ब्यस्त हैं वहीं पानी को लेकर हाहा कार मचा हुआ हैं इस संदर्भ में ग्रामीणों ने जल निगम अवर अभियंता सहित करचारियों से गुहार लगते थक चुके हैं कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहा हैं समस्याओ के समाधान के लिएबतादे कि भारत सरकार उपभोक्ताओं को बढ़िया सुविधाए मुहय्या कराने के उद्देश्य से निजी करण कर दिया परन्तु सरकारी कर्मचारी तो करवाही होने के डर से समस्याओ का निदान कर देते थे परन्तु निजीकरण होने से कोई जिम्मेदार अधिकारी समस्याओ पर दिलचस्पी नहीं ले रहा हैंजिससे नाराज होकर बुद्ध वार के दिन आधा दर्जन गावों के लोगो ने कनेक्शन कटवाने के लिए जल निगम सप्लाई टंकी पर पहुँचे जहाँ आपरेटर दिलप गुप्ता ने अधिकारियो से सम्पर्क करने के लिए फोन किया पर किसी ने फोन नहीं उठाया ऐसी ही स्थिति बनी रही तो सरकार कि महत्वकांक्षी योजना हर घर जल पहुंचा ने कि योजना फ्लॉप होती दिख रही हैं ग्रामीण बडा आंदोलन कर सामूहिक कनेक्शन कटवाने को बाध्य होंगे ग्रामीण राजेश मौर्य तूफानी इजहार ओमप्रकाश, राजेंद्र सहाजन पप्पू रबिंन्द्र प्रताप सिँह उमाशंकर सिँह ओमकार देवेंद्र आदि रहे
Next article
Vc khabar cha ndauli नवीन राय धीना   कि रिपोर्ट                   मा0 मुख्यमंत्री जी को इंस्टाग्राम पर गाली देने वाला हुआ गिरफ्तार, अभियोग दर्ज पुलिस अधीक्षक चन्दौली महोदय के निर्देशानुसार जनपद मे अपराध एंव अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक सदर चन्दौली, क्षेत्राधिकारी सकलडीहा के कुशल निर्देशन में विभिन्न व्हाट्सएप्प ग्रुप पर कुछ स्क्रीनशाट वायरल हो रहे थे जिसमें मा0 मुख्यमंत्री उ0प्र0 सरकार श्री योगी आदित्यनाथ जी को एक युवक द्वारा अपने सोशल मीडिया एकाउन्ट से अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था । उक्त युवक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर प्रभारी निरीक्षक धीना रमेश यादव द्वारा विवेचना प्रारम्भ की गयी । विवेचना के क्रम में ज्ञात हुआ कि इंस्टाग्राम एकाउन्ट पर मा0 मुख्यमंत्री जी को अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाला युवक ग्राम कुशहा थाना जनपद चन्दौली का है तथा नाबालिग है । उक्त बाल अपचारी को उसके घर ग्राम कुशहा पहुँचकर आज दिनांक 06.06.2024 को समय करीब 09 बजे सुबह गिरफ्तार किया गया तथा मोबाइल फोन को भी साक्ष्य संकलन हेतु कब्जा पुलिस में लिया गया ।

सम्बंधित ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

राष्ट्रिय